छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: प्रकाश और खुशियों का पर्व दिवाली आज देशभर में मनाया जा रहा है। आज सुबह से ही बाजारों में रौनक दिखाई दे रही है। वहीं इस खास मौके पर राजनेता देशवासियों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस लिस्ट में बड़े नेताओं से लेकर विधायकों के नाम भी शामिल हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दिवाली पर खास संदेश दिया है। उन्होंने बधाई संदेश में लिखा है, "सभी प्रदेशवासियों को दीपावली पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। सभी की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करता हूं। दीपावली का त्यौहार पौराणिक महत्व का त्यौहार होने के साथ-साथ हमारी संस्कृति और परम्परा का अभिन्न हिस्सा है।"

वहीं उनके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस अवसर पर देशवासियों के सुख और उनकी संपन्नता की कामना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।'

वहीं उनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'सभी को "दीपावली" की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रकाश व खुशियों का यह महापर्व सभी के जीवन को नई उर्जा, प्रकाश, आरोग्य और समृद्धि से आलोकित करे।' इस तरह कई अन्य नेताओं ने दिवाली की बधाई दी है।

MP: CM शिवराज ने दी प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं

दीपोत्सव पर जगमग हुई रामनगरी, लाइटिंग शो के भव्य नजारे ने किया सबको चकाचौंध

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्र को दी दीवाली की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -