सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज हुई है। मुंबई के रहने वाले एक व्यक्ति किरीट जसवंत शाह का दावा है कि उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था। इसका दाम करोड़ों में था। शख्स अबतक कंपनी को 86 लाख रुपये दे चुका है, फिर भी उसे फ्लैट नहीं मिला है। ऐसे में इस व्यक्ति ने गौरा खान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है, क्योंकि शाहरुख़ खान की पत्नी इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं। 

दरअसल, इस शख्स ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के CMD अनिल कुमार तुलसियानी एवं डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी FIR दर्ज कराई है। तीनों पर धारा 409 लगी है। सुशांत गोल्फ सिटी थाने से यह खबर प्राप्त हुई है। व्यक्ति का इसमें कहना यह भी है कि उन्होंने ब्रांड एम्बेस्डर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर यह फ्लैट लिया था। 

बता दें कि गौरी खान को इस बात के बारे में खबर ही नहीं है। वह कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं, इसलिए उनका भी नाम इस FIR में आया है। बता दें कि गौरा खान ने हाल ही में नई गाड़ी खरीदी है, जिसका दाम लाखों में बताया जा रहा है। यह न्यू मर्सेडीज बेंज है। नीले रंग की इस गाड़ी की ड्राइव बहुत लग्जूरियस है। इसके अतिरिक्त गौरी खान अपने आर्किटेक्ट डिजाइन्स को लेकर भी जानी जाती हैं। गौरी खान स्वयं का 'गौरी खान डिजाइन्स' ब्रांड चलाती हैं। इसके अंतरगत यह लोगों के घर रेनोवेट करने के साथ स्वयं डिजाइन करती हैं। अपने ब्रांड का फर्नीचर प्रोवाइड करती हैं। 

धर्मेंद्र और अमिताभ को मिली बम से उड़ाने की धमकी

रिलीज हुआ बिल्ली बिल्ली गाने का टीज़र

शुरू हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग

Related News