पश्चिम बंगाल में कंगना के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौतके विरुद्ध  नफरत फैलाने के इलज़ाम में FIR दर्ज कराई गई है। ये शिकायत पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दर्ज कराई गई जिसमें उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स के लिंक भी सौपे जा चुके है। शिकायत में बोला गया कि राज्य में लोगों के बीच सांप्रदायिक हिंसा को बढ़ावा देकर कंगना यहां की शांति भंग करती जा रही है। इस केस में कंगना को नोटिस भेजी गई है या नहीं इसे लेकर सूचना आना अभी बाकी है।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि कंगना को लेकर दर्ज को FIR में तब्दील कर दिया गया है। हाल ही में कंगना ने अपना एक वीडियो साझा कर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए बोला था कि वो वहां हिंदुओं की हत्या पर सख्त कदम नहीं उठा रही और उसे बढ़ावा देती हुई नज़र आ रही है। उन्होंने लिखा था, "शर्म है उन लोगों पर जिन्होंने फासीवादी राक्षसी ममता का समर्थन किया और इस सरकार का जो अपने समर्थकों की रक्षा नहीं कर सकती।"

कुछ ही दिन पहले कंगना का ट्विटर अकाउंट को भी पूरी तरह से सस्पेंड किया जा चुका है। ट्विटर ने कहा कि वें किसी भी ऐसे बर्ताव का खंडन करते हैं जो ऑफलाइन हानि पहुंचा सकता है। नफरतभरे और हिंसात्मक बर्ताव के चलते इस मामले में कहा गया अकाउंट पूरी तरह से बंद किया जा चुका है। उस बीचकंगना ने अपना एक बयान जारी कर ट्विटर पर तंज कसते हुए कहा था कि गोरे लोगों (ट्विटर) को भूरे लोगों को (भारतीय) अपना गुलाम बनाए रखने की आदत है।

 

केंद्र पर फिर बरसे राहुल, कहा- जनता के प्राण जाएँ पर PM की टैक्स वसूली ना जाए

होंडा कार्स इंडिया ने राजस्थान में बंद किया विनिर्माण संयंत्र

सुमना सरकार को मिली भाजपा में जाने की सजा, ममता सरकार ने दफ्तर पर लटकाया ताला

Related News