सुमना सरकार को मिली भाजपा में जाने की सजा, ममता सरकार ने दफ्तर पर लटकाया ताला
सुमना सरकार को मिली भाजपा में जाने की सजा, ममता सरकार ने दफ्तर पर लटकाया ताला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रचंड जीत हुई है. इसके बाद हुगली जिले में चुनाव से पहले TMC छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए दलबदलू नेताओं पर कार्रवाई शुरू हो गई है. ताजा मामला हुगली जिला परिषद के सह सभाधिपति और हुगली जिला तृणमूल युवा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सुमना सरकार से सम्बन्धित है, जिनके हुगली जिला परिषद स्थित आधिकारिक दफ्तर में TMC द्वारा ताला लटका दिया गया है.

बता दें कि सुमना को TMC ने बालागढ़ विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया था और उनकी जगह पर TMC ने मनोरंजन व्यापारी को अपना प्रत्याशी बनाया था. इससे नाराज होकर उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के हाथों TMC को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. किन्तु वहां भी सुमना को मुंह की खानी पड़ी, जिसके बाद विधानसभा चुनाव में वह बिल्कुल न्यूट्रल रहीं.

मगर ऐसे लगता है कि अब TMC ने दलबदल करने वाले नेताओं को आड़े हाथों लेने का मन बना लिया है. शुक्रवार की देर शाम हुगली जिला परिषद स्थित उनके आधिकारिक दफ्तर में ताला लटका दिया गया. चूंकि सुमना सरकार जिला परिषद तक TMC के ही टिकट पर पहुंची थीं, बता दें कि सुमना सरकार एक समय TMC सांसद और भारतीय तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी के बेहद करीबी रही है.

अमेरिका के शीर्ष तीन सीनेटरों ने जो बिडेन से भारत की मदद करने का किया आग्रह

अमेरिका ने अफगानिस्तान से अपने सैनिकों को वापस बुलाया

'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम को मिला न्यूयॉर्क में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -