सोनिया गाँधी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, PM केयर्स फंड से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली: इन दिनों कोरोना और लॉकडाउन के बीच सियासत भी अपने चरम पर है। विपक्ष तरह-तरह के मुद्दे उठाकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि कर्नाटक के शिवमोगा में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोनिया गांधी के खिलाफ यह एफआईआर कांग्रेस के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से हुए ट्वीट को लेकर हुई है।

दरअसल, कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से 11 मई को पीएम केयर्स फंड को लेकर एक ट्वीट किया गया था। 11 मई को कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि, " पीएम केयर्स फंड के बारे में सरकार स्पष्ट नहीं कर पा रही है कि वो एकत्रित हुई चंदे की राशि को किन योजनाओं के माध्यम से उपयोग में लाएगी। पीएम केयर्स फंड में पारदर्शिता के साथ-साथ स्पष्टता का अभाव है।"

बता दें कि पीएम केयर्स फंड पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी सवाल खड़े कर चुकी हैं। प्रियंका गांधी इस मुद्दे पर ट्वीट करते कहा था कि, 'जब जनता त्राहिमाम कर रही है. राशन, पानी, नकदी की समस्या है और सरकारी महकमा सबसे सौ-सौ रुपए पीएम केयर के लिए वसूल रहा है। तब हर नजरिए से उचित रहेगा कि पीएम केयर की सरकारी ऑडिट भी हो?'

 

पहली बार विपक्ष की मीटिंग में हिस्सा लेंगे सीएम ठाकरे, मजदूरों की समस्या पर हो रही है बैठक

विधायक अदिति सिंह पर गिरी गाज, पार्टी विरोधी हरकत पर उठाना पड़ा बड़ा नुकसान

इस फिल्म के निर्माता ने फिर बटौरी सुर्खियां, मूवी के प्रेमियर को लेकर कही यह बात

Related News