विधायक अदिति सिंह पर गिरी गाज, पार्टी विरोधी हरकत पर उठाना पड़ा बड़ा नुकसान
विधायक अदिति सिंह पर गिरी गाज, पार्टी विरोधी हरकत पर उठाना पड़ा बड़ा नुकसान
Share:

काफी लंबे समय से अपनी ही पार्टी पर लगातार उंगली उठाने वाली विधायक अदिति सिंह को कांग्रेस ने निलम्बित कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के रायबरेली सदर क्षेत्र की युवा विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस के प्रवासी कामगारों की मदद करने के लिए बसों का बेड़ा लगाने के मामले में कांग्रेस पर उंगली उठाई थी. 

कोरोना खौफ के बीच नेपाल में भूकंप से डोली धरती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस ने अदिति सिंह के इस कृत्य को अनुशासनहीनता माना है. इसके बाद कांग्रेस ने विधायक आदिति सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है. उनके खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कार्रवाई हुई है. रायबरेली से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने प्रवासी कामगारों के लिए बसों के मुद्दे पर भाजपा का पक्ष लेते हुए बुधवार को अपनी पार्टी पर ही निशाना साधा. उन्होंने प्रियंका गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि कि संकट के समय निम्न स्तर की राजनीति की क्या आवश्यकता थी. कांग्रेस ने इसे गंभीरता से लेते हुए विधायक अदिति सिंह को पार्टी की महिला विंग के महासचिव पद से निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि कांग्रेस का गढ़ रही रायबरेली संसदीय सीट पर भाजपा अदिति सिंह को पोषित कर रही है.

उत्तर प्रदेश में विपक्ष पर बड़ा हमला. कांग्रेस अध्यक्ष को किया गया गिरफ्तार

इसके अलावा अदिति सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और रायबरेली प्रभारी के एल शर्मा ने कहा कि पिछले वर्ष पार्टी व्हिप का उल्लंघन करने के लिए विधानसभा में उनके खिलाफ एक नोटिस दिया गया था जो लंबित है. उन्होंने कहा कि वह जवाब देने से बच रही हैं. पार्टी ने उनके विधायक पद से अयोग्य घोषित करने का भी अनुरोध किया है.

एरिजोना आउटडोर मॉल में तीन लोगों को मारी गोली. जांच में जुटी पुलिस

कोरोना की मार से काँपा पाकिस्तान. बढ़ती जा रही संक्रमितों की संख्या

ब्राज़ील में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का खौफ. सामने आए फिर नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -