आज रिलीज़ होगा 'नोटबुक' का पहला गाना, शानदार पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के प्रोडक्शन के बनेर तले बनी फिल्म नोटबुक में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों ही स्टार्स बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. आज फिल्म नोटबुक का नया गाना नई लगदा रिलीज़ होने वाला है और इससे पहले इस गाने का एक पोस्टर सामने आया है. नई लगदा सॉन्ग के पोस्टर में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल लुक सामने आया है.

पोस्टर में आप देख सकते हैं दोनों का काफी शानदार लुक देखने को मिल रहा है. इससे पहले सॉन्ग की झलक पेश करते हुए मेकर्स मे एक टीजर वीडियो भी जारी किया था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था और साथ ही इस टीज़र ने दर्शकों का उत्साह और ज्यादा बढ़ा दिया था. बता दें मोहनीश बहल के बेटी प्रनूतन बहन और जहीर इकबाल की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. दोनों ही स्टार्स अपनी फिल्म को लेकर उत्साहित हैं.

गाने के पोस्टर में आप देख सकते हैं प्रनूतन बहन जहां शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्टर जहीर इकबाल जिन्स की शर्ट पहने दिख रहे हैं. प्रनूतन के चेहरे पर काफी परेशानी नजर आ रही हैं और जहीर के चेहरे पर भी परेशानी साफ देखी जा सकती है. खैर इनकी परेशानी का कारण तो गाने के रिलीज़ होने के बाद ही सामने आ सकेगा. बता दें कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने पसंद किया था.

फ्लॉप होने के बाद किंग खान को अक्षय का सहारा, साथ में कर सकते हैं फिल्म

तो इरफ़ान के साथ काम करने से करीना ने कर दिया इंकार

लुका छुपी के 4 अहम् सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Related News