बेटी को P@RN दिखाकर पिता ने की दरिंदगी, अचानक आए भाई-माँ और फिर...

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। गोरखनाथ थाना इलाके में एक पिता अपनी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाकर हैवानियत करता था। इसके साथ ही सनकी पिता पत्नी व बेटे को भी जान से मारने की धमकी देता था। हैवान पिता से परेशान लड़की ने उसके विरुद्ध पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस अपराधी पिता को पकड़ने के लिए प्रयासों में जुटी हुई है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की उसका पिता बहुत दिनों से उसके साथ छेड़खानी करता है। छेड़खानी करते- करते वह अश्लील वीडियो भी दिखाता है। विरोध करने पर पर वह बेटी की बुरी तरह से पिटाई भी करता है। पिता द्वारा पिटाई के चलते बेटी की आंखें भी खराब हो गई है। इसके चलते उसे कम नजर आता है। पीड़िता ने बताया कि हैवान पिता उसे धमकी देते हैं कि जिस दिन तुम मेरा कहना नहीं मानोगी। उस दिन तुम्हारी मां एवं भाई का क़त्ल कर देंगे। पिता की बात न मानने पर वह घर में बहुत बवाल करते हैं। बीच- बचाव करने के लिए जब भी मां व भाई आते हैं तो उनकी भी बुरी तरह से पिटाई करते हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घर का पूरा माहौल पिता के तांडव से खराब चल रहा है। डर के कारण पिता की हरकतों को उसने बहुत दिनों तक बर्दाश्त किया। अब आए दिन इस प्रकार की घटना से परेशान हो गई। इस नरकीय जीवन से छुटकारा पाना आवश्यक हो गया है। वह अंदर से बहुत दुखी है तथा रोज घुट-घुट कर मर रही है। पुलिस से उसने बोला कि इस नर्क से अच्छा है कि वह मर जाए। इस मामले में गोरखनाथ के सीओ योगेंद्र सिंह ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पीड़िता के घर पर गई थी। अपराधी वहां से भाग गया था। मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपराधी शख्स के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

 

Related News