OMG! बारिश ने उतारा दो मासूमों को मौत के घाट

जालंधर: कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा बीमारी के साथ आपदाओं का प्रकोप लोगों के जीवन का काल बनता जा रहा है. जंहा हर दिन बढ़ती जा रही मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसके बाद से लोगों  के दिल और दिमाग में डर का माहौल लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इतना ही नहीं हर दिन बढ़ते मौत के आंकड़ों के बीच हर एक ऐसा ही दिल दहलाने वाली खबर समाने आई है.  जी हां ये मामला और कही का नहीं बल्कि जालंधर का है. जंहा बीते शुक्रवार यानी 10 जुलाई 2020 देर रात आंधी- तूफान और खतरनाक वर्षा ने बाप- बेटे को मौत के घाट उतार दिया. हम बता दें कि ये हादसा जालंधर के पीर बोदला इलाके में उस समय हुआ जब बाप -बेटा मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार से अपने घर अली मोहल्ला वापस जा रहे थे. फोटो फ्रेम का काम करने वाले गुलशन और उनका बेटा मन (13) अली मोहल्ला इलाके के रहने वाले थे.

मिलीं जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार देर रात काम खत्म करने के बाद दोनों बाइक से घर के लिए रवाना हुए थे. रास्ते में तूफान और तेज वर्षा होने लगी. इस बीच बिजली का एक तार टूट कर सड़क पर भरे पानी में गिर गया उसके बाद हर तरफ करंट फ़ैल गया. गुलशन और उनका बेटा जब वहां से गुजरे तो मोटरसाइकिल को जोरदार झटका लगा. 

वहीं इस बात का पता चला है कि बाप और बेटा दोनों उस पानी में गिर गए और उन्हें करंट लग गया. लोगों ने बड़ी ही परेशानी के साथ  दोनों को वहां से निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मरा हुआ घोषित कर दिया. जिसके कारण लोगों के बीच डर और शोक की लहर फ़ैल गई.  हादसे की जानकारी पाते ही विधायक राजेंद्र बेरी और अन्य कई लोग अली मोहल्ला पहुंचे और परिवार से संवेदना व्यक्त की.

आज से यूपी में 55 घंटों का लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

भोपाल के नए इलाकों में पहुंचा कोरोना, 64 नए मामले आए सामने

पीएम मोदी के मुरीद हुए शिवराज सिंह, प्रधानमंत्री को बताया 'मैन ऑफ आइडियाज'

Related News