टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर लेने वाला है संन्यास!

भारतीय क्रिकेट टीम में एक स्टार खिलाड़ी का करियर लगभग खत्म हो गया है। जी हाँ और इस समय जिस तरह के हालात चल रहे हैं, उससे ये खिलाड़ी जल्द संन्यास का ऐलान भी कर सकता है। जी दरअसल BCCI ने तो इस खिलाड़ी को अपनी तरफ नहीं लिया और इस खिलाड़ी की अचानक टीम इंडिया में अहमियत घटने लगी है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देते और न ही पूर्व कप्तान विराट कोहली इस खिलाड़ी को अपने साथ लेते हैं और इसी के चलते इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी नहीं मानी जा रही है। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी को BCCI की सेलेक्शन कमिटी ने टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया है।

जी हाँ और हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के बारे में। इस समय टीम इंडिया की पसंद मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे तेज गेंदबाज है और उनमे इनका नाम शामिल नहीं है। आज शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव भारतीय टीम मैनेजमेंट के फेवरेट बन चुके हैं। ऐसे में अब ईशांत शर्मा को कोई अपनी तरफ नहीं ले रहा है। इस वजह से ऐसा माना जा रहा है कि वह जल्द सन्यास का ऐलान कर सकते हैं। हालाँकि कुछ कहा नहीं जा सकता है।

VIDEO: चीते की रफ़्तार में दौड़े धोनी, वीडियो देखकर भौचक्के रह गए लोग

'अपने होटल रूम का दरवाजा खुला रखें।।', जानिए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से रिकी पोंटिंग ने क्यों कही ये बात ?

Pak VS Aus: बैटिंग करते हुए अचानक क्या हुआ कि आगबबूला हो गए स्टीव स्मिथ ? देखें Video

Related News