अपने पुराने ड्रेस को ऐसे दे सकते है नया लुक, फैशन और स्टाइल दोनों मिलेगा एक साथ

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वह किसी खास मौके पर ऐसी ड्रेस पहने जिससे सब उसकी वाहवाही करें और उसे फैशन क्वीन समझें। लेकिन महंगी ड्रेस और बजट की कमी के चलते हर फंक्शन के लिए नई ड्रेस खरदीना बहुत मुश्किल हो जाता है। इसलिए ऐसे मौके पर आपको पैसों से नहीं बल्कि दिमाग से काम करना चाहिए। यानि कि अगर आप थोड़ी सी क्रिएटिविटी दिखाएंं तो आप अपनी पुरानी ड्रेस को बदलकर उन्हें एक नया लुक दे सकती हैं। यानि कि आप पुरानी ड्रेसेस में थोड़ा सा पैसा खर्च कर के आप अपने पुराने सूट और साड़ियों को पार्टीवियर लुक दे सकती हैं। सिर्फ सूट या साड़ी ही नहीं आप अपने शादी के लहंग और दुपट्टे के साथ भी कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

लहंगे की जैकेट बनाएं अगर आप अपनी शादी के हजारों रुपये के लहंगे को किसी अलग तरह से कैरी करना चाहती हैं तो उसकी फ्यूज़न-वियर जैकेट बनाएं। फिर इस जैकेट को आप प्लेन प्लाज़ो सूट से लेकर स्कर्ट-टॉप तक किसी के भी साथ पेयर कर सकती हैं। 

सिलवाएं कंट्रॉस ब्लाउज वैसे तो साड़ी के साथ आप कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं लेकिन ब्लाउज सबसे ज्यादा हाईलाइट होता है इसलिए इसे बदलना बहुत जरूरी है। अगर आपने अभी तक साड़ी के साथ उसी कपड़े का मैचिंग ब्लाउज पहना है तो अब आप साड़ी के किसी एक कलर का ब्लाउज बनवाएं। अगर आपकी साड़ी रेड और गोल्ड मिक्स है तो अपना गोल्ड ब्लाउज सिलवाएं। 

बनाएं इंडो-वेस्टर्न आप चाहें तो अपने लहंगे के लिए एक एंब्रॉयडरी वाला कुर्ता सिलाकर इसे लहंगे के साथ पहन सकती हैं। या आप लहंगे की कुर्ती सिलवाकर उसके साथ प्लेन स्कर्ट भी पहन सकती हैं। इससे आपको कम खर्चे में एक नया, हैवी और डिफ्रेंट इंडो वेस्टर्न लुक मिल जाएगा।

'कोमोलिका' उर्फ़ आमना शरीफ के इस स्टाइल को आप भी कर सकती है recreate , फैशन में ट्रेंड कर रहा ये स्टाइल

Bad Hair Days में ऐसे करे अपने हेयर्स को मैनेज खूबसूरती को और भी बढ़ा देंगे

ड्रेस में स्लिम दिखने के लिए फॉलो करे ये फैशन टिप्स, हर नज़र आप पर ही टिक जाएगी

Related News