Bad Hair Days में ऐसे करे अपने हेयर्स को मैनेज खूबसूरती को और भी बढ़ा देंगे
Bad Hair Days में ऐसे करे अपने हेयर्स को मैनेज खूबसूरती को और भी बढ़ा देंगे
Share:

 कई बार ऐसा होता है जब हम अपने बालो को वाश नहीं कर पाए हो और किसी पार्टी या फंक्शन में जाना पढता है और ऐसे दिनों में जहां बाल संवरते ही नहीं हैं उन्हें Bad hair days कहते हैं। ऐसे दिन लगभग सभी के सामने आते हैं जहां परेशानी कुछ ज्यादा ही हो जाती है। किसी पार्टी में जाना हो या रोज़ की तरह ऑफिस जाना हो हमेशा ये समस्या सामने आ ही जाती है।

चोटी का सहारा लें- 

कई ऐसे हेयरस्टाइल होते हैं जो आपके बालों की वॉल्यूम थोड़ी ज्यादा दिखाती हैं। अगर बाल रूखे और बेजान दिख रहे हैं तब तो ऐसी कोई हेयरस्टाइल काफी ज्यादा फायदेमंद साबित होगी। ऐसा अक्सर कर्ली बाल वाली महिलाओं के साथ होता है कि उनके बाल किसी एक तरह के शेप में दिखने लगते हैं या गीले बालों में सो जाने के कारण उनका शेप बिगड़ जाता है। ऐसे वक्त चोटी करना या कोई ट्रेंडी हेयरस्टाइल बनाना अच्छा हो सकता है।  

हेयर एक्सेसरीज आएंगी काम- 

अगर और भी ज्यादा जल्दी है तो एक अच्छी हैट या फिर हेयरबैंड का इस्तेमाल करें। या फिर कई तरह की हेयर एक्सेसरीज इस्तेमाल करें जो आपको बेहतरीन लुक देंगी। 

ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल- 

अगर बाल काफी ज्यादा ऑयली दिख रहे हैं और बाल धोने का समय नहीं है तो ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल सबसे अच्छा हो सकता है। ये आसान ट्रिक है। अगर आपके पास ड्राई शैम्पू नहीं है तो थोड़ा सा बेबी पाउडर लेकर अपने बालों की जड़ों में लगाएं इससे तुरंत बालों का एक्सट्रा तेल खत्म हो जाएगा। हालांकि, इसे सिर्फ उस समय इस्तेमाल करें जब आपके पास समय न हो। काम खत्म होने के बाद एक दिन के अंदर ही बाल धो लें

अगर बाल ज्यादा चिपके हुए दिख रहे हैं तो-  

अगर आपके बाल फ्लैट और चिपके हुए दिख रहे हैं तो जड़ों की तरफ उल्टा कंधा करें। यानी बालें के ऊपरी हिस्से से जड़ों की ओर। अगर आप रेग्युलर पफ बनाती हैं तो आपको शायद इसकी जानकारी होगी। इससे ज्यादा फुल लगेंगे बाल और आपके बालों में ज्यादा वॉल्यूम भी दिखेगा।  

क्या आप भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन खरीदते है तो इन बातो का रखे विशेष ध्यान.......

ब्यूटी प्रोडक्ट को लेकर ये जानकारी महिलाये कभी नहीं करती शेयर, जाने

दिन में मेकअप को और आकर्षक बनाते है ये कुछ ख़ास टिप्स , जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -