शादी के बाद एक-दूजे में खोए फरहान-शिबानी, मीडिया को बांटी मिठाई

बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब एक-दूजे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है। आप सभी को बता दें कि फरहान और शिबानी ने नई रीति रिवाजों के साथ शादी की है। वहीं शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल को पहली बार मुंबई में उनके बांद्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया और इस दौरान दोनों ने पैपराजी को अपनी शादी की मिठाई खिलाकर उनका मुंह भी मीठा किया। आप देख सकते हैं तस्वीरों में हैंडसम हंक फरहान अख्तर लाइट पिंक कलर के कुर्ते पायजामे में दिखे।

वहीं उन्होंने मैचिंग कलर की नेहरू जैकेट भी कैरी की है। इसी के साथ उनकी पत्नी शिबानी की बात करें तो वो भी लाइट पिंक शेड की स्टनिंग साड़ी में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने साड़ी के साथ हैवी नेकलेस और ईयररिंग्स भी पहने हैं। वहीं लाइट मेकअप और मेसी हेयर बन में शिबानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप सभी को बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी ने उनके घर के बाहर मौजूद पैपराजी को अपनी शादी की मिठाई भी खिलाई। आप देख सकते हैं वायरल फोटोज में कपल मिठाई बांट रहा है।

वैसे इस दौरान कपल के चेहरे पर शादी की खुशी और ग्लो देखने लायक है। ऐसा लग रहा है दोनों एक दूसरे संग अपने रिश्ते की नई शुरुआत करके बेहद खुश हैं। आप सभी को बता दें कि फरहान और शिबानी ने इंटीमेट सेरेमनी में शनिवार को एक दूसरे संग शादी रचाई है और अब जल्द कपल हनीमून मनाने जा सकता है।

हिजाब विवाद को लेकर इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सामने आया कंगना के शो 'लॉकअप' की पहली कंटेस्टेंट का नाम

सैंया के बाद अब रिलीज़ हुआ गंगूबाई का नया गाना 'मेरी जान', निति मोहन की आवाज ने जीता फैंस का दिल

Related News