पालघर में हुई तीन संतों की हत्या पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'आरोपियों को पकड़ा जाएगा'

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन निर्माता-निर्देशक, एक्टर-‌सिंगर, राइटर फरहान अख्तर इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह इस समय लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. वहीं इस लॉकडाउन में हुई महाराष्ट्र के पालघर में तीन संतों की हत्या का उन्होंने मजबूती से विरोध किया है. हाल ही में फरहान अख्तर ने कहा कि ''वो इस घटना का मजबूती से विरोध करते हुए उम्मीद करते हैं कि घटना के सभी आरोपियों को पकड़ा जाएगा और मामले में न्याय होगा. साथ ही देश में कहीं भी भीड़ तंत्र के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए.''

 

आप सभी को पता ही होगा कि पालघर में हुई और हिंसा से तीन लोगों की मौत हुई है. ऐसे में इस बात को लेकर फ़रहान अख़्तर ने ट्वीट कर दुःख जताया है. इसके लिए उन्होंने लिखा, "पालघर में हुई घटना में तीन लोगों की हत्या की मैं कठोर शब्दों में निंदा करता हूं. मॉब रूल के लिए सोसायटी में कोई जगह नहीं होनी चाहिए. मैं उम्मीद करता हूं तीन लोगों की जान लेने वाले ये लोग पकड़े जाए ताकि न्याय हो."

वैसे इससे पहले फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी बेहद मशहूर कविता तो जिंदा हो तुम की पंक्तियों को कोरोना से बचाव के अनुसार लिखकर एक वीडियो शेयर किया था. उस दौरान फरहान अख्तर ने अपनी कविता अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, "तो जिंदा हो तुम. कोरोना वायरस." इस पर लोगों के बेहतरीन रिएक्शन सामने आये थे.

लॉकडाउन के बाद बढ़ती घरेलू हिंसा देख सहमे बॉलीवुड स्टार्स, वीडियो शेयर कर कही यह बात

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?

Related News