एक साथ काम करेंगे फराह-रोहित, जल्द आएगी बिग बजट म्यूजिकल फिल्म

बॉलीवुड की मशहूर फिल्मकार और कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म एक मशहूर भारतीय फिल्म की ही रीमेक होगी. इतना ही नहीं उनकी यह फिल्म एक बड़े बजट वाली फिल्म भी बताई जा रही है. ख़ास बात यह है कि उनकी इस आगामी फिल्म में बॉलीवुड संगीत की भरमार होगी. फिल्म को इस तरह से अभी से ही काफी खास माना जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह फराह के निर्देशन में बन रही फिल्म का निर्माण करेंगे. तो अब फराह ने भी इस बात का खुलासा कर दिया है. साथ ही इस पर फिल्मकार और कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि 'रोहित और मैं एक साथ काम करने को उत्साहित हैं. हम एक बड़ी, बॉलीवुड संगीत आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं.' 

फराह खान ने आगे कहा कि यह एकदम मेरी तरह की फिल्म होगी और इसमें मैं और रोहित शायद ऐसी बड़ी मनोरंजक फिल्में बनाने वाले आखिरी दो निर्देशक हैं. वहीं आगे निर्देशक ने बताया कि फ़िलहाल पटकथा पर काम किया जा रहा है और आगे फराह ने कहा कि फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं की जल्द घोषणा की जाएगी. बता दें कि दूसरी ओर बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में अहम रोल में सुपरस्टार अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. 

काफी समय बाद इरफ़ान ने फैंस के नाम लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

मलाइका से शादी की ख़बरों के बीच बोले अर्जुन, पिता बनना चाहता हूँ, अब मैं 33 प्लस..'

माधुरी दीक्षित का खुलासा, एक्ट्रेस के तौर पर कभी नही हुआ ऐसा, लेकिन अब इस काम में...'

Kalank Trailer : करण जौहर ने शेयर किया वीडियो, ट्रेलर की दी जानकारी

Related News