Kalank Trailer : करण जौहर ने शेयर किया वीडियो, ट्रेलर की दी जानकारी
Kalank Trailer : करण जौहर ने शेयर किया वीडियो, ट्रेलर की दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर की अगली फिल्म 'कलंक' का एक और नया वीडियो सामने आया है. लेकिन अब भी फैंस इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं और इसी की राह में बैठे हुए हैं. बताया जा रहा है इसका ट्रेलर आज ही रिलीज़ होने वाला है इसी बीच एक और प्रोमो वीडियो सामने आया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर के साथ ही मेकर्स इस फिल्म के एक नए कास्ट मेंबर का परिचय कराने वाले हैं. आइये आपको बता देते हैं इसका न्य प्रोमो वीडियो. 

हाल ही में करण जौहर ने फिल्म का टाइटल ट्रैक शेयर किया है और उसके साथ फिर से ये कहा है कि ट्रेलर आज ही रिलीज़ किया जायेगा. इसका टाइटल ट्रैक तो आप सुन ही चुके होंगे. इसका ये गाना बहुत ही प्यारा है. इसमें आप देख सकते हैं वरुण धवन और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी. यहां देखें ये वीडियो एक बार फिर से. 

बता दें कि शुरुआत में करण जौहर ने अपनी इस फिल्म के सभी किरदारों का अलग-अलग परिचय सोशल मीडिया के जरिए दिया था. इस फिल्म के टीज़र से ठीक पहले फिल्म के किरदारों की कुछ नई तस्वीरें जारी की गई थीं. फिल्म अपनी शानदार स्टार कास्ट की वजह से भी काफी चर्चा में है, जिसमें वरुण धवन के साथ एक बार फिर आलिया नजर आएंगी. इस फिल्म में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी आप देख सकेंगे. इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी.  

Kalank Trailer : आलिया वरुण की फिल्म का नया प्रोमो वीडियो, ट्रेलर की डेट आई सामने

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं दबंग गर्ल, देखते रहे गए फैंस

रणबीर संग शादी पर बोली आलिया भट्ट, 'मैं रणबीर के साथ 'रोका'...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -