हिना खान पर केस करना चाहता है ये शख्स, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

टीवी मशहूर अभिनेत्री हिना खान अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं हिना की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। ऐसे में हिना सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को ट्रीट भी देती रहती हैं। हालांकि अब एक प्रशंसक ने बोला कि वह हिना पर केस करने जा रहे हैं। 

हिना खान अक्सर बिकिनी, ब्रालेट तथा बॉडीकॉन ड्रेसेज में अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनका अंदाज और उनका फैशन सेंस प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है, जिसके लिए उनकी बहुत प्रशंसा भी होती है। हिना फैशन तथा स्टाइल के मामले में बहुत आगे हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा, जिसमें प्रशंसकों ने उनसे चर्चा की। इस सवाल-जवाब के सेशन के चलते एक प्रशंसक ने हिना की हॉटनेस को लेकर कुछ ऐसा कहा कि अभिनेत्री खुद भी हंस पड़ीं। प्रशंसक ने लिखा, ''मैं आपके ऊपर केस करूंगा कि इतनी गर्मी में आपकी हॉटनेस हमें मार डालेगी।'' इसपर हिना खान ने हंसते हुए उत्तर दिया- ''कर दीजिए।''

वही हिना खान ने कुछ वक़्त पहले अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरों को साझा किया था। इस तस्वीर में वह कलरफुल मोनोकिनी पहने दिखाई दे रही थीं। हिना आंखों पर चश्मा लगाए पूल में रिलैक्स करती नजर आई थीं। उनका ये अंदाज बहुत पसंद किया गया था। हिना खान के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के 12 वर्ष पूरे होने पर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया था। हिना के इस शो को जनवरी में 12 वर्ष हो गए थे, जिसके पश्चात् उन्होंने इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में उन्होंने बताया था- लोगों ने मुझे इस शो के साथ कुछ ऐसे जोड़ा कि मैं हर घर में लोकप्रिय हो गई। 

सीक्रेट हॉलिडे पर हैं राधिका मदान, स्विमिंग पूल से शेयर की तस्वीर

पवनदीप के बाद ये मशहूर कंटेस्टेंट भी हुआ कोरोना संक्रमित, क्या शूटिंग पर पड़ेगा असर?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर 4 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

Related News