सीक्रेट हॉलिडे पर हैं राधिका मदान, स्विमिंग पूल से शेयर की तस्वीर
सीक्रेट हॉलिडे पर हैं राधिका मदान, स्विमिंग पूल से शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में छाने वाली राधिका मदान इन दिनों अपने ओटीटी पर डेब्यू करने की तैयारी में हैं। जल्द ही आप एक्ट्रेस को वेब सीरीज फील्स लाइक इश्क और रे में देखने वाले हैं। वैसे इन दिनों राधिका मदान मुम्बई से दूर हैं और अपने समय को एन्जॉय कर रहीं हैं। इस समय अदाकारा सीक्रेट हॉलिडे पर हैं और वहां से उन्होंने अपनी स्विमिंग पूल से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

अब राधिका का यह फोटो सोशल मीडिया पर छा चुका है और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में स्विमिंग पूल में लाल रंग के बिकनी में राधिका पोज़ दे रहीं हैं जो बड़ा ही कातिलाना हैं। वैसे तो राधिका को उनकी क्यूट अदाओं के लिए जाना जाता है लेकिन इस बार वह कातिलाना नजर आईं हैं। आप देख सकते हैं राधिका ने इस फोटो के नीचे सरकास्टिक कमेंट करते हुए लिखा है कि वो मालदीव में नहीं हैं। अपने इस कमेंट से राधिका ने सस्पेंस बना दिया और यह सोचने पर मजबूर कह दिया है कि आखिर वो कहाँ हैं।

वैसे यह जानने के लिए उनके फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा। कुछ दिनों पहले ही राधिका ने एयरपोर्ट से मस्ती भरे अंदाज में एक वीडियो शेयर किया था। वहां वह डांसिंग स्टार 'माइकल जैक्सन' का फेमस 'मून वाक' करती दिखाई दी थी। राधिका ने फिल्म 'पटाखा' , 'मर्द को दर्द नही होता' और 'अंग्रज़ी मीडियम' से धमाका किया है और वह लोगों के दिलों में बस गईं हैं। 

IPL 2021: RCB के भरोसे पर अब तक खरे उतरे हैं मैक्सवेल, गंभीर ने की तारीफ

इस वर्ष दो सरकारी बैंकों का होगा निजीकरण, जल्द होगा बैंकों के नाम का अंतिम चयन

यूरोपीय संघ ने अमेरिकी सैन्य युद्ध के बाद की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -