सूरज पंचोली के शरीर पर दिखें लाल निशान, फैंस को हुई चिंता

बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जाते हैं और वो अक्सर फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करते ही रहते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सूरज फिटनेस फ्रीक हैं तो वे जिमिंग फोटोज और वीडियोज भी फैंस के साथ डालते रहते हैं और ऐसे में हाल ही में सूरज ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके शरीर पर कुछ निशान भी नजर आ रहे हैं और इन निशानों को लेकर जहां कुछ फैंस परेशान नजर आए तो, इस दौरान कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने निशानों की वजह बताई है. 

आप देख सकते हैं कि फोटो में सूरज बोतल से पानी पीते नजर आ रहे हैं और इस फोटो को सूरज ने कैप्शन दिया है कि- हार्डकोर वर्कआउट के बाद ठंडे पानी पीने का मजा ही कुछ और है.  सूरज ने इसे बेस्ट फीलिंग भी बताया है. 

दरअसल, बात यह है कि  सूरज की लेटेस्ट फोटो में उनके कंधे, हाथ और गर्दन पर लाल सर्किल नजर आ रहे हैं और ऐसे में फैंस ने फोटो पर कमेंट करते हुए इसके बारे में पूछना शुरू कर दिया है. तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसका जवाब भी दे डाला है. बता दें कि यूजर्स ने इन निशानों को हिजामा कप थैरेपी बताया है. लेकिन जो भी हो अब इन निशानों की असल वजह क्या है यह तो सिर्फ सूरज पंचोली को ही पता है. 

आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

भारत : सलमान संग रोमांस, फिल्म ने कमाए 200 करोड़, लेकिन फिर भी निराश है दिशा ?

Grazia Millennial Awards 2019 : दीपिका लूट लें गई सारी महफ़िल, जानिए अन्य कलाकारों का हाल

Related News