हर दिन 30 करोड़ लोग कर रहे इस्तेमाल, कहीं आप अनजान तो नही FACEBOOK के इस नए फीचर से

आज कल हर कोई फेसबुक पर अपना काफ़ी समय व्यतीत करता है. आए दिन फेसबुक कई सारे फीचर उपडेट करता है. अब एक बार फिर फेसबुक नया फीचर लेकर आया है. आपको बता दें कि फेसबुक के एक फीचर को हर रोज 300 मिलियन यानि 30 करोड़ लोग इस्तेमाल करते हैं. फेसबुक ने अपने एक बयान में कहा है कि फेसबुक स्टोरीज के डेली एक्टिव यूजर्स की संख्या 30 करोड़ से भी अधिक है.

हाथ धोकर JIO के पीछे पड़ी ये कंपनियां, पेश किए 6 कॉम्बो प्लान

फेसबुक ने कहा है कि फेसबुक स्टोरीज अब दुनियाभर के विज्ञापनदाताओं के लिए उपलब्ध कर दिया गया है. वे चाहें तो फेसबुक स्टोरीज में अपने प्रोडक्ट का विज्ञापन डाल सकते हैं. ऐसे में फेसबुक को तो फायदा होगा लेकिन आपकी परेशानी जरूर बढ़ जाएगी. अब खबरें है कि फेसबुक स्टोरीज फीचर को अपडेट भी करने वाला है जिसके बाद इसमें आपको म्यूजिक भी जोड़ने का विकल्प मिलेगा.

कहीं चोरी-छिपे आपकी चैट किसी और के पास तो नही पहुंच रही, अभी पाए इससे छुटकारा

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक स्टोरीज में आप फोटो, वीडियो और जिफ फाइल को शेयर कर सकते हैं जो टाइमलाइन पर सबसे ऊपर यह शो होता है. फेसबुक स्टोरीज 24 घंटे में अपने आप ही गायब हो जाती है. फेसबुक ने स्नैपचैट के 'स्टोरीज' फीचर की नकल करते हुए बारी-बारी से इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और फेसबुक के लिए स्टोरीज फीचर को जारी किया था और अब इसके यूजर्स की संख्या स्नैपचैट स्टोरीज के यूजर्स से भी कई गुना अधिक हो गई है. 

यह भी पढ़ें... 

3 दिन पहले लॉन्च हुए MOTO के इस फ़ोन को जल्द मिल रहा है यह बड़ा अपडेट

गूगल पिक्सल 2 एक्सएल में 27,501 रुपये की भारी-भरकम कटौती, जानिए कैसे उठाए फायदा ?

Related News