फिर से सोफिया हयात ने लगाया पति पर घिनौना आरोप

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आई सोफिया हयात से आप सभी बखूबी वाकिफ होंगे. आपको बता दें कि सोफिया ने कुछ समय पहले ही अपने पति को घर से बाहर निकाल दिया और साथ ही उन पर कई आरोप भी लगाए. सोफिया पहले एक नन बन चुकी थीं और उसके बाद उन्होंने पिछले साल ही खुद से 10 साल छोटे ब्लाड से शादी की. शादी के बाद सोफिया को कई बार उनके पति के साथ अश्लील फोटोशूट्स में देखा गया, साथ ही वह उनके साथ हनीमून पर भी गई और खूब सारी तस्वीरें क्लिक करवाई. सोफिया ने बहुत समय तक अपने पति के साथ एन्जॉय किया, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया.

 

अभी कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपने पति को धोखेबाज कहा और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. जब सोफिया अपने पति से अलग हुई तब उन्होंने अपने अजन्मे बच्चे को भी खो दिया था और वह सदमे में चली गई थीं. कुछ दिनों से वह एकदम शांत थी लेकिन अपनी तस्वीरों को लगातार सोशल साइट्स पर अपलोड कर रहीं थीं. अब एक बार फिर से सोफिया ने अपने पति के ऊपर एक आरोप और लगा दिया है. सोफिया ने हाल ही में अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि उसने उन्हें जान से मारने की कोशिश की थी.

 

जी हाँ, सोफिया ने पुलिस को बताया कि जब वह पति से अलग हो रहीं थीं तब उन्हें उनके पति ने गला दबाकर मारने की कोशिश की थी. सोफिया ने कहा कि उन्होंने जो भी किया वह बिलकुल सही किया और अब पुलिस उनके पति की तलाश में हैं. सोफिया अपने पति से अलग होने के बाद भी कई हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुकी हैं.

अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नहीं दिखेंगे कार्तिक?

हॉलीवुड की मशहूर स्टार ने चुपके से की बॉयफ्रेंड से शादी

मिथुन दा के बेटे ने किया रेप, शादी के 5 दिन पहले हुई F.I.R दर्ज

Related News