मिथुन दा के बेटे ने किया रेप, शादी के 5 दिन पहले हुई F.I.R दर्ज
मिथुन दा के बेटे ने किया रेप, शादी के 5 दिन पहले हुई F.I.R दर्ज
Share:

बॉलीवुड में मिथुन दा के चर्चे कम नहीं हैं वह भले ही अब फिल्मों में दिखाई ना देते हों लेकिन आज भी लोग उन्हें बहुत पंसद करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की बहुत सी हिट मूवीज में काम किया हैं. खबरों के अनुसार जल्द ही मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती की शादी मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा से होने वाली हैं, लेकिन उसके पहले महाक्षय के खिलाफ F.I.R दर्ज हुई हैं. महाक्षय भी बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन अपने पिता की तरह नाम नहीं कमा पाए. महाक्षय इस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि उनके और उनकी माँ के ऊपर हाल ही में एक महिला ने रेप,धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है. ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी उन्हें एक बार बहुत सुर्ख़ियों में देखा गया था.

इसके पहले वह एक पॉपुलर पोर्न स्टार की वजह से सुर्ख़ियों में आए थे जिसका नाम कायडेन क्रॉस था. कायडेन क्रॉस महाक्षय की फेवरेट पोर्न स्टार हैं और यह बात उन्होंने खुद के इंस्टाग्राम पर अपनी और पोर्न स्टार की तस्वीर शेयर कर लिखी थी. महाक्षय और मदालसा इसी महीने की 7 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, अब रेप केस के बाद क्या होता है यह तो कोई नहीं बता सकता. महाक्षय और मदालसा दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. मदालसा तेलगु फिल्म 'फिटिंग' में नजर आ चुकी हैं और जानकारी के अनुसार वह शादी के बाद बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकती हैं.

महाक्षय बॉलीवुड की फिल्मों में फ्लॉप रहें इस वजह से उन्होंने बंगाली फिल्मों की तरफ रुख लिया और वह बंगाली फिल्मों में ही नजर आ रहें हैं. इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती अपने बेटे की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं.

photos: ससुराल जाते समय फुट-फुट कर रोई थीं सोनम

Death Anniversary : जब राजकुमार ने बिग बी के सूट को बता दिया था पर्दे का कपड़ा....

सत्यमेव जयते : जॉन के लिए नोरा फतेही करेंगी कोरिओग्राफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -