'भले ही भाजपा जीत जाए, लेकिन कांग्रेस नहीं जीतनी चाहिए..', कांग्रेस ने फैलाया ये वीडियो, क्या बोलीं बसपा सुप्रीमो मयावाती ?

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कांग्रेस पर "फर्जी वीडियो" प्रचारित करने और उनकी पार्टी के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। मायावती की यह टिप्पणी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले मतदान से एक दिन पहले आई है। उन्होंने कहा कि, ''कांग्रेस द्वारा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में मतदान से पहले 'भले ही भाजपा जीत जाए, लेकिन कांग्रेस नहीं जीतनी चाहिए' जैसे बिल्कुल गलत और फर्जी वीडियो का प्रचार करना दुर्भाग्यपूर्ण है और उनकी हताशा का प्रतीक है। यह साजिश बसपा की मजबूत स्थिति को देखते हुए है। लोगों को सावधान रहना चाहिए।' 

 

बता दें कि, मध्य प्रदेश में 17 नवंबर और राजस्थान में 25 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा, जबकि छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान भी 17 नवंबर को होगा। मायावती ने कांग्रेस पर इन राज्यों में 'बेहद गलत प्रचार' करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी ने मतदाताओं से विपक्षी दलों की किसी भी हद तक जाने की रणनीति से सावधान रहने की अपील की है।

मायावती ने कहा कि यह "अत्यंत अनुचित और दुर्भाग्यपूर्ण" है कि भारतीय जनता पार्टी से लड़ने के बजाय, विपक्षी दल, विशेष रूप से कांग्रेस, बसपा के खिलाफ अपनी "पुरानी नापाक गतिविधियों और साजिशों" का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से मामले का संज्ञान लेने का आग्रह किया है। 

'बलात्कार पीड़िता के बच्चे का DNA टेस्ट कराना सही नहीं..', बॉम्बे हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

दिल्ली एयरपोर्ट पर छाई धुंध की चादर, जयपुर में लैंड करानी पड़ी फ्लाइट

'तीसरी बार देश के PM बनेंगे मोदी, जनता ने कर लिया है फैसला..', देवेंद्र फडणवीस का बड़ा दावा

Related News