डीप नेकलाइन-हाई थाई स्लिट बॉडी हगिंग ड्रेस में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर

ईशा गुप्ता अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। आए दिन उनकी लुभावनी तस्वीरे वायरल हो जाती है और उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए जानी जाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बॉडी हगिंग गाउन पहने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो लोगों के दिलों को जीत रहीं हैं। वैसे इस बात से कोई इंकार नहीं है कि वह बोल्ड आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही थीं।

ईशा का अंदाज दिल जीत लेने वाला है जो आप देख सकते हैं। एलिसबेटा फ्रैंची की इस ड्रेस में ईशा किसी चमकते सितारे से कम नहीं लग रही थीं, जिसे उन्होंने सिल्वर हील्स के साथ पेयर किया था। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- '' आप देख सकते हैं ईशा को डीप प्लंजिंग नेकलाइन के साथ बॉडी हगिंग आउटफिट में अपनी खूबियों को फ्लॉन्ट करते देखा गया।

वहीं इन तस्वीरों में ईशा को अपने लंबे काले बालों को खुले रखते हुए देखा गया। आप सभी को बता दें कि इस समय ईशा गुप्ता वेब सीरीज इनविजिबल वुमन में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी। इसके साथ अदाकारा ओटीटी सेगमेंट में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि इनविजिबल वुमन यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित एक नोयर एक्शन थ्रिलर है, जिसमें तमिल फिल्म निर्माता राजेश एम। सेल्वा शीर्ष पर हैं। फिलहाल ईशा की इन तस्वीरों ने सोशल साइट्स पर हंगामा मचाया हुआ है, जो आप देख सकते हैं।

नाना पाटेकर से बहुत प्यार करती थीं मनीषा, इस एक्ट्रेस संग कमरे में पकड़ा था रंगे हाथ

जब इंडस्ट्री में मनहूस कहीं जाती थीं विद्या बालन, हाथ से गई थी 12 फ़िल्में

हर कॉमेडी मूवी के किरदार में खो जाते है गोवर्धन असरानी

Related News