नाना पाटेकर से बहुत प्यार करती थीं मनीषा, इस एक्ट्रेस संग कमरे में पकड़ा था रंगे हाथ

अपने अभिनय से लाखों दिलों में बसने वाले नाना पाटेकर का आज जन्मदिन है। नाना पाटेकर ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी, हालाँकि अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा वह अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। जी हाँ, उदय यानी नाना पाटेकर का अफेयर दो मशहूर अभिनेत्रियों के साथ रहा था। इस लिस्ट में पहला नाम गुज़रे ज़माने की अदाकारा आयशा झुल्का (Ayesha jhulka) है जिनके साथ नाना पाटेकर के इश्क़ के चर्चे रहे। हालाँकि नाना की एक गलती ने इस रिश्ते को बर्बाद कर दिया।

कहा जाता है आयशा झुलका से पहले नाना पाटेकर अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) को डेट कर रहे थे। जी हाँ, मनीषा नाना से बहुत प्यार करती थी लेकिन इसी बीच आयशा की खूबसूरती और हुस्न ने नाना का दिल जीत लिया। उस दौर में आयशा के आगे सभी अभिनेत्रियां फेल थीं। आपको बता दें कि आयशा ने आंच फिल्म में नाना पाटेकर के साथ काम किया था और बताया जाता है कि इस फिल्म के बाद से दोनों करीब आ गए थे और दोनों के अफेयर की बातें सामने आ रही थी। इसी बीच नाना की ज़िंदगी में मनीषा थीं लेकिन हुआ यूं कि मनीषा ने नाना को आयशा संग देख लिया और उन्हें नाना और आयशा की मोहब्बत के बारे में सारी सच्चाई पता चल गई।

इसके बाद मनीषा के साथ नाना पाटेकर के रिश्ते बिगड़ गए। कहा जाता है इसके बाद नाना ने आयशा संग लिवइन रिलेशन रखा लेकिन यह रिश्ता भी अधिक समय तक चल ना सका। कहा जाता है आयशा और नाना को मनीषा ने एक कमरे में पकड़ लिया था और उसी के बाद मनीषा नाना से अलग हो गईं। वैसे नाना उस समय भी सुर्ख़ियों में आए थे जब तनुश्री दत्ता ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। हालाँकि नाना का कहना था उन्होंने तनु श्री संग कुछ नहीं किया।

बेहद ही अनोखे अंदाज़ में सारा ने 2021 को कहा बाय- बाय

पिंक बिकिनी पहनकर समुद्र के पानी में आग लगा रही दिशा पटानी

साल के आखिरी दिन करीना ने शेयर की बेटे जेह की क्यूट तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -