बच्चे की परवरिश के अनुभव को किताब पर उतारेगी ईशा देओल, माताओं के लिए है ख़ास

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री ईशा देओल ने मां बनने के बाद नई शुरुआत की है। वही  वह बच्चे की परवरिश के अनुभव को किताब पर उतारने जा रही हैं। इसके अलावा उनकी किताब का नाम 'अम्मा मिया' होगा। वही इस बात की जानकारी ईशा ने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। इसके अलावा ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'अम्मा मिया' किताब एक मां की तरफ से दूसरी मां के लिए है। वही यह किताब कहानियों, परामर्शों और बच्चों के व्यंजनों से परिपूर्ण हो सकती है । वही यह मेरा निजी सफर है जिसमें मैं एक मां के तौर पर तब्दील हुई हूं। इसके साथ ही मुझे उम्मीद है कि यह किताब सभी नई माताओं के लिए एक अच्छे दोस्त की तरह लगे।' वही इस किताब की प्रस्तावना जया बच्चन द्वारा लिखी गई है। 

एक्ट्रेस ईशा को शुभकामनाएं देते हुए उनके 'क्या दिल ने कहा' के सह-कलाकार तुषार कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, वही 'एक बेहतरीन इंसान और उससे भी बेहतरीन मां के लिए थ्री चियर्स  (खुशियां।) यह तुम्हारे लिए एक अच्छी नई शुरुआत है।' वही ईशा ने अपनी किताब के बारे में बात करते हुए कहा, 'राध्या और मिराया की परवरिश करना किसी रोमांच से कम नहीं है। इसके अलावा इस किताब के जरिए में नई माताओं को अपनी रोमांचक और उत्साहवर्धक सफरनामे के बारे में बताना चाहती हूं। इसके साथ ही मैं पहली बार मां बनने और उसके साथ आने वाले सभी आंसू, हंसी और ड्रामा के अनुभव को साझा करने के लिए बेकरार हूं।'

बताया जा रहा है कि ईशा अक्सर अपनी और अपनी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वही ईशा ने साल 2012 में अपने ब्वॉयफ्रेंड और व्यापारी भरत तख्तानी से शादी कर ली थी। वही इसके बाद साल 2017 में उन्होंने अपनी पहली बेटी राध्या को जन्म दिया वहीं बीते साल जून महीने में उन्होंने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया है। इसके साथ ही ईशा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और वह अपना पूरा ध्यान अपनी बेटियों की परवरिश पर दे रही हैं। 

नुसरत भरूचा इस बोल्ड ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में लीड रोल प्ले करेंगी ये एक्ट्रेस

शाहिद कपूर की बेटी मीशा बनी आर्टिस्ट, मीरा के हाथ पर लगाई ऐसी मेहंदी

Related News