फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा, ईशा ने दूसरी बेटी को दिया जन्म

बॉलीवुड अदाकारा ईशा देओल ने 10 जून को एक बेटी को जन्म दिया है. इससे पहले ईशा ने 2017 में भी एक बच्ची को जन्म दिया था और अब वे दो बेटियों की माँ बन चुकी है. जिसका नाम राध्या तख्तानी है. अब ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने इस नवजात बच्ची का नाम मिराया तख्तानी रखा है. अब, अपनी मां हेमा मालिनी की तरह, ईशा भी दो बेटियों की मां बन चुकी हैं. साथ हे बता दें कि  अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार और दुआ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.'

गौरतलब है कि बीते दिनों ही ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर अपनी गर्भावस्था के बारे में घोषणा की थी और अब राध्या बड़ी बहन बन चुकी हैं. बता दें, राध्या का जन्म 20 नवंबर 2017 में हुआ था. जहां इस दौरान ईशा देओल ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने बेटी के जन्म की खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया था. ईशा देओल सोशल मीडिया खासतौर पर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राध्या की काफी सारी तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने दो बार शादी की थी और उन्होंने पहली बार शादी 29 जून 2012 को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में की थी. वहीं शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंसी में ईशा देओल ने दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ शादी की थी. जबकि दोबारा शादी में कपल ने तीन फेरे लिए थे. जबकि दरअसल, बात यह है कि ईशा देओल चाहती थीं कि उनकी गोद भराई पर वे और भरत दोबारा शादी करें. साथ ही आपको बता दें कि ईशा को 2002 में आई उनकी डेब्यू मूवी 'कोई मेरे दिल से पूछे' के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया था, हालांकि इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका है. ईशा देओल का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास ही सिमट कर रह गया है. 

मलंग : जमकर पसीना बहा रहे हैं अनिल कपूर, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

युवराज के सन्यास पर भावुक हुईं नेहा, कहा-हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे

अमेरिका में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची अमिताभ की नातिन नव्या, सामने आई फोटो

अमिताभ के ट्विटर एकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान की फोटो, मचा हड़कंप

Related News