3 साथियों संग मिलकर ई-रिक्शा चालक ने महिला संग किया सामूहिक बलात्कार

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता मध्य प्रदेश की रहने वाली है। वह पति के साथ काम की तलाश में अंबिकापुर आई हुई थी। तभी उसके साथ ई-रिक्शा चालक एवं 3 अन्य व्यक्तियों ने सामूहिक बलात्कार किया। फिर धमकी दी कि यदि वह इस बारे में किसी को बताएगी तो वे लोग उसे जान से मार डालेंगे।

प्राप्त खबर के अनुसार, महिला और उसका पति मजदूरी का काम करते हैं। वे लोग मध्य प्रदेश से अंबिकापुर काम की तलाश में आए थे। मगर उन्हें कोई काम नहीं मिला। इसी बीच उनके पास पैसे भी समाप्त हो गए। पैसों के लिए वह अपना मोबाइल बेचने शहर में ग्राहक खोज रही थी। इसी के चलते बस स्टैंड में रविवार की शाम उससे एक ई-रिक्शा चालक ने कहा कि वह उसका फ़ोन बिकवा देगा।

वही फिर बहाने से महिला को शहर से दूर ले गया। यहां ई-रिक्शा चालक व उसके 3 दोस्तों ने उससे सामूहिक बलात्कार किया। बाद में उसे धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे लोग उसे और उसके पति को जान से मार डालेंगे। महिला जैसे तैसे पुलिस सहायता केंद्र पहुंची तथा चारों अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके चारों अपराधियों की तलाश आरम्भ की। जल्द ही दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। जबकि, दो फरार अपराधियों की तलाश जारी है। पुलिस सहायता केंद्र के प्रभारी अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि महिला का मेडिकल करवाया गया है। उसने 4 व्यक्तियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था। फिलहाल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, दो अपराधी अभी फरार हैं। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कश्मीरी युवती की धोखे से करवाई पाकिस्तानी युवक से शादी, भागकर पहुंची भोपाल

बंगाल: पाइप लाइन को लेकर दो परिवारों में हुआ झगड़ा, जमकर हुई बमबाजी, 5 घायल

नवोदय विद्यालय के छात्रों ने लात-घूंसे और डंडो से जूनियर को पीटा

Related News