बंगाल: पाइप लाइन को लेकर दो परिवारों में हुआ झगड़ा, जमकर हुई बमबाजी, 5 घायल
बंगाल: पाइप लाइन को लेकर दो परिवारों में हुआ झगड़ा, जमकर हुई बमबाजी, 5 घायल
Share:

बीरभूम: देशभर में अपराध लगातार बढ़ रहे है, हाल ही में बीरभूम में पानी की पाइप बिछाने को लेकर हुए विवाद में दो परिवारों के मध्य जमकर बमबारी होने का केस सामने आया है। बमबारी की चपेट में आने से दोनों पक्षों के पांच लोग जख्मी हो गए है। घायलों को मल्लारपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बीरभूम के मल्लारपुर थाना अंतर्गत कोट गांव की बताई जा रही है।

पुलिस (Police) व स्थानीय सूत्रों की माने तो कोट गांव में मिराज शेख की जमीन पर से पड़ोसी इब्राहिम शेख के घर की पानी की पाइप लाइन डाली गई थी। परेशानी तब शुरू हुई जब मिराज शेख ने इब्राहिम शेख से पाइपलाइन हटाने के लिए बोला है। इसको लेकर सोमवार  दोपहर से दोनों लोगों के बीच अनबन की स्थिति बन चुकी है। उस अशांति के कारण मंगलवार सुबह बमबारी शुरू हुई।

इब्राहिम शेख का आरोप है कि मिराज शेख ने इलाके के भाजपा नेता सांवर शेख के लोगों के साथ मिलकर मंगलवार सुबह उनके रिश्तेदारों के 5 घरों पर अंधाधुंध बम बरसाए। तोड़फोड़ करने का भी इल्जाम भी लगा दिया है। हालांकि आरोप का खंडन करते हुए मिराज शेख ने जवाब में इब्राहिम शेख पर बम फेंकने का इल्जाम लगाया है। गांव में अंधाधुंध बमबारी से तनाव फैल गया है। जानकारी मिलने पर मल्लारपुर थाना की पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई। इलाके से नमूने भी लिए जा चुके है। इतने बम आज भी स्थानीय लोगों के घरों में हैं, यही अब सबसे बड़ा सवाल है। बीते वर्ष पुलिस (Police) ने सिलसिलेवार छापेमारी भी की थी। पूरे जिले से बरामद बमों की संख्या हैरान करने वाली थी। लेकिन अब ग्रामीण विवाद में जिस तरह से गांव में बमबाजी की गई, यह प्रशासन के लिए चिंता का विषय भी बन चुका है।

प्रेमिका के लिए पत्नी को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या

DAVV कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को ठहराया ज़िम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -