ऑरेंज बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाते नजर आईं मिसेज प्रेरणा बजाज

टीवी स्टार एरिका फर्नांडिस ने पहली बार अपना बिकिनी लुक शेयर किया है जो लोगों के दिलों में जगह बना रहा है. एरिका हाल ही में मालदीव्स से छुट्टियां बिताकर लौटी है लेकिन फिर भी उनकी यादों में मालदीव्स अभी तक है जहाँ की तस्वीरें वह लगातार शेयर कर रहीं हैं. वह अपने फैंस के लिए धीरे-धीरे तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं जो उनके फैंस को पसंद आ रहीं हैं. ऐसे में अब एक बार फिर उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचा दिया है जो उनके फैंस को पसंद आ रही है.

यह तस्वीर बिकिनी में है. जी हाँ, इस फोटो में तो वो बिल्कुल ही समंदर की गहराईयों में डूबी हुई दिखाई दे रही है और एरिका की ये लेटेस्ट फोटोज सभी को भा रही है. इस तस्वीर में एरिका ऑरेंज बिकिनी में आग लगा रहीं हैं. वहीं इस दौरान एरिका के साथ उनके बॉयफ्रेंड पार्थ समथान भी थे और इन दोनों ने यहां जमकर बीच और समंदर की दुनिया के मजे लिए है जो साफ़ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं टीवी स्टार पार्थ समथान ने इस दौरान अपनी फोटोज से इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है.

वहीं इन तस्वीरों में पार्थ बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने स्काई ब्लू कलर की टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहना है जो उनके ऊपर जम रहा है. एरिका ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है This girl just wants to have sun ⠀@sbsabpnews @clubmedkani⠀#ericafernandes #ejf #naturephotography #sea #beach #beachday #beachwear #sea #seaworld #seaside #peace #love #happiness #thankful #blessings #positiveenergy #positivequotes #positivevibesonly #ClubMed #TailorMedExperience #TailorMedHappiness #ClubMedMaldives #beach #beachday #beachwear #sea #seaworld #seaside इसमें उनका बिकिनी लुक घायल कर देने वाला है.

एक किसिंग सीन के चक्कर में जन्नत ने दे दी थी शो छोड़ने की धमकी

आज से शुरू होगा शो 'तेरा क्या होगा आलिया?', जानिए कहानी

स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Related News