मध्य हवा में आग की लपटों में यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान का इंजन, देंखे ये वीडियो

यूनाइटेड एयरलाइंस की एक उड़ान को हवाई के रास्ते में शनिवार को एक उग्र इंजन की विफलता का सामना करना पड़ा। भयावह घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार यात्रियों द्वारा स्पष्ट रूप से शूट किया गया एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना रहा है। वीडियो में विमान के इंजन को आग की लपटों में उड़ते हुए दिखाया गया है। 

वही वीडियो में, विमान को बोइंग 777-200 के पंख पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि विमान ने एक बर्फीले परिदृश्य पर उड़ान भरी थी। वीडियो के अलावा, नाटकीय चित्रों ने आवासीय क्षेत्रों में जमीन पर विमान का मलबा दिखाया, जिसमें एक घर के बाहर एक इंजन भी शामिल था। 231 यात्रियों और 10 चालक दल के सदस्यों को लेकर उड़ान UA328 को शनिवार को इंजन में खराबी आई। 

यूनाइटेड एयरलाइंस ने ट्विटर पर कहा, "डेनवर से होनोलूलू के लिए उड़ान UA328 प्रस्थान के तुरंत बाद एक इंजन की विफलता का अनुभव किया, सुरक्षित रूप से डेनवर लौट आया और आपातकालीन एहतियात के रूप में एहतियात के साथ मुलाकात की गई। कहीं भी जहाज पर चोटों की सूचना नहीं है।" टेकऑफ के तुरंत बाद हवाई जहाज को डेनवर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा। हवाई जहाज ने एक सुरक्षित आपातकालीन लैंडिंग से पहले एक आवासीय क्षेत्र पर भारी मलबा गिरा दिया। ब्रूमफील्ड के डेनवर उपनगर में रहने वाले लोगों को अपने समुदाय के चारों ओर बिखरे हुए विमान के बड़े टुकड़े मिले, जिसमें एक विशालकाय धातु का टुकड़ा भी शामिल था, जो एक यार्ड में उतरा था।

मिड-एयर में यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान के इंजन में लगी आग, भारी मात्रा में गिरा मलबा

बड़ी खबर: कोरोना वैक्सीनेशन के बीच हुई स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग

पोलैंड ने चेक सीमाओं पर कोरोना प्रतिबंधों को किया मजबूत

Related News