शर्मनाक! अपनी ही पत्नी का छोटे भाई से करवाया बलात्कार, खुद पकड़े पैर और फिर...

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां महिला ने अपने पति, उसकी दूसरी पत्नी तथा देवर पर दहेज के लिए मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही ये भी आरोप लगाया है कि पति एवं उसकी दूसरी पत्नी ने देवर से उसका बलात्कार करवाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया तथा उनको अदालत में पेश करके जेल भेज दिया।

मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके से 10 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव का है। यहां की एक महिला ने गरियाबंद पुलिस को बताया कि 3 महीने पहले जुलाई 2022 में ही उसकी शादी संजय नामक युवक से हुई थी। पति दहेज मांगता था जोकि उसके मायके वाले दे नहीं पा रहे थे। शादी से डेढ़ महीने पश्चात् ही पति ने एक अन्य महिला से शादी कर ली। महिला ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई। फिर 4 अक्टूबर को संजय ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहले तो उससे मारपीट की। फिर उसके हाथ-पैर पकड़े तथा देवर तुमेश्वर से बलात्कार करवाया। देवर को ऐसा करने के लिए संजय ने ही कहा था।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया तथा संजय, उसकी दूसरी पत्नी और तुमेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के ऊपर गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उन्हें अदालत के समक्ष पेश किया, तत्पश्चात, तीनों को जेल भेज दिया गया। गरियाबंद के थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने बताया कि तीनों के खिलाफ महिला ने मुकदमा दर्ज करवाया था। पति संजय के खिलाफ पहली पत्नी होने के बाद भी दूसरी शादी करने, मारपीट करने और पहली पत्नी का बलात्कार करवाने का मामला दर्ज है। वहीं, संजय की दूसरी पत्नी के खिलाफ मारपीट और रेप करवाने का मामला दर्ज है। इसके अतिरिक्त देवर तुमेश्वर के खिलाफ मारपीट करने और बलात्कार करने का मामला दर्ज है।

फेसबुक से हुआ प्यार फिर किया धर्म परिवर्तन, फिर जो हुआ...

इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 9 साल की बेटी का बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में आए 9 टाँके

इकलौते बेटे की मौत हो गई तो माँ-बाप ने भी ख़त्म कर ली जीवनलीला

Related News