फेसबुक से हुआ प्यार फिर किया धर्म परिवर्तन, फिर जो हुआ...
फेसबुक से हुआ प्यार फिर किया धर्म परिवर्तन, फिर जो हुआ...
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक दुखद घटना सामने आ रही है। यहां एक लड़की ने धर्म बदलकर मुस्लिम शख्स से शादी की। पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी का फंदा लगा लिया। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है। कहा जा रहा है कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर लड़की ने पंचायत से भी मदद मांगी थी। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मृतक लड़की  के परिजन ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं ससुराल वाले इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं।

मिल रही खबर के अनुसार, पूर्णिया के मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला सोनू आलम बेंगलुरु में मजदूरी करता है। उसने फेसबुक पर छत्तीसगढ़ की रहने वाली आरती नाग को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। दोनों के बीच आहिस्ता-आहिस्ता बातचीत शुरू हुई तथा दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रेमी सोनू आलम के झांसे में आरती फंस गई तथा उसने धर्म बदलकर इस्लाम अपना लिया। घर से भागकर दोनों शादी कर ली। तत्पश्चात, सोनू उसे अपने गांव चम्पानगर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर पंचायत के मोहम्मदपुर ले आया। कहा जा रहा है कि कुछ दिन पश्चात् सोनू और उसके परिजन आरती को परेशान करने लगे।

वही उसे बात-बात पर बेइज्जत किया जाता और मारपीट की जाती। इससे तंग आकर उसने पंचायत से भी गुहार लगाई पर ससुराल वालों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। 17 अक्टूबर को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से तहकीकात चल रही है।  

इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 9 साल की बेटी का बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में आए 9 टाँके

इकलौते बेटे की मौत हो गई तो माँ-बाप ने भी ख़त्म कर ली जीवनलीला

5वीं के छात्र को शिक्षक ने कूड़ेदान में किया बंद, बहन ने आकर खोला ढक्‍कन तो रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -