इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 9 साल की बेटी का बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में आए 9 टाँके
इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 9 साल की बेटी का बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में आए 9 टाँके
Share:

अजमेर: राजस्थान के अलवर जिले से रिश्तों को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ बहरोड़ में एक पिता ने अपनी 9 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया, जिसके चलत उसके प्राइवेट पार्ट में काफी चोटें आईं। दर्द से कराहती बच्ची को अस्पताल ले जाकर टाँके लगवाने पड़े। माँ के साथ परिवार के अन्य लोगों ने 5 दिन तक इस पूरे मामले को दबाए रखा। चाइल्ड लाइन विभाग के कॉर्डिनेटर की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 20 अक्टूबर को सुबह लगभग 11 बजे अलवर में चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर फोन करके एक व्यक्ति ने कॉर्डिनेटर मुकेश कुमार पोसवाल को बताया है कि, '5 से 6 दिन पहले बहरोड़ के एक गाँव में 9 वर्षीय मासूम के साथ उसके ही पिता ने दरिंदगी की। उसके परिवार और गाँव में सबको इस सम्बन्ध में पता है, मगर कोई कुछ भी नहीं बोल रहा साहब। साहब, उस मासूम को दर्द होता है। उसके प्राइवेट पार्ट पर नौ टाँके लगे हैं। वह बहुत डरी हुई है। हमेशा रोती रहती है, कोई भी उसका दर्द नहीं समझ रहा है। आप कुछ करो साहब।' इतना कह कर उसने फोन काट दिया।

सूचना के आधार पर चाइल्ड लाइन और पुलिस की टीम गाँव में पहुँची। यहाँ परिजनों ने बच्ची को अपने साथ ले जाने पर पुलिस वालों और टीम का विरोध किया, मगर काफी जद्दोजहद के बाद वह पीड़िता को बहरोड़ थाना लेकर आने में सफल हुए। टीम ने मासूम से पूछताछ की तो वह डर गई, मगर फिर धीरे-धीरे उसने पूरी आपबीती सुना दी, कि उसके साथ पिता ने क्या किया है। हालाँकि, आरोपी बाप मौके से भाग चुका था, अब पुलिस उसकी तलाश की जा रही है।

बहरोड़ थाना प्रभारी वीरेंद्रपाल विश्नोई के अनुसार, मेडिकल बोर्ड बनवाकर बच्ची की जाँच करवाई गई है। ग्रामीणों के साथ 164 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं और जाँच जारी है। इस मामले में एक डॉक्टर भी शामिल है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की पड़ताल भी कर रही है कि परिजन मासूम को किसी डॉक्टर के पास लेकर गए थे या फिर किसी झोलाछाप के पास, क्योंकि उसकी हालत देखकर यह साफ पता लग रहा था कि उसके साथ क्या हुआ है।

इकलौते बेटे की मौत हो गई तो माँ-बाप ने भी ख़त्म कर ली जीवनलीला

5वीं के छात्र को शिक्षक ने कूड़ेदान में किया बंद, बहन ने आकर खोला ढक्‍कन तो रह गई दंग

देवी-देवताओं की मूर्तियां तोड़ी, बनाना चाहते हैं ईसाई, माता-पिता ही कर रहे बेटे-बहु को प्रताड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -