बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 11वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और अभिनेत्री तारा सूतारिया की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा अब भी बरक़रार है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते से भी अधिक बीत चुका हैं, किन्तु इसकी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. हालांकि, शुरुआती आंकड़ों की तुलना में अब इसके कलेक्शन में गिरावट आनी शुरु हो गई है.

'मरजावां' के रोजाना के कलेक्शन को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते सोमवार को 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 11 दिनों में कुल 44 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. हालांकि, इसकी अधिकारिक जानकारी मिलनी बाकी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की 'मरजावां' को लेकर जिस प्रकार की उम्मीद जताई जा रही थी, उस हिसाब से फिल्म कलेक्शन करने में थोड़ी पीछे रही. 

यहां तक कि फिल्म 11 दिनों में भी 50 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल नहीं हो पाई है. 'मरजावां' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.03 करोड़, दूसरे दिन 7.21 करोड़, तीसरे दिन 10.18 करोड़, चौथे दिन 4.15 करोड़, पांचवें दिन 3.61 करोड़, छठे दिन 3.16, सातवें दिन 2.50 करोड़, आठवें दिन 2 करोड़, नौवें दिन 1.64 करोड़ और दसवें दिन 2.32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन

Related News