तो अब 'संजय गाँधी' बनेंगे अक्षय खन्ना!

स्वर्गीय संजय गांधी पर आधारित एक फिल्म हंसल मेहता द्वारा कथित तौर पर बनायीं जा रही हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. लेकिन इस सब्जेक्ट ने एकता कपूर का भी ध्यान आकर्षित कर लिया है. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर एक बायोग्राफिकल सीरीज पर काम कर रहीं है, जिसका टाइटल ‘द प्रिंस’ बताया जा रहा है. इसमें कौनसा एक्टर काम करने वाला है इसके बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं. 

दरसल, सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म में अक्षय खन्ना से मुख्य भूमिका निभाने के लिए बातचीत चल रही है. एकता कपूर के करीबी सूत्र ने जानकारी दी है, “एकता ने राजनीतिक वारिस पर रिसर्च करने के लिए एक टीम को काम करने के लिए कहा है, जिन्हें इंदिरा गांधी के दाहिने हाथ के रूप में देखा जाता था.” यानि अब एकता कपूर के साथ अक्षय खन्ना काम करने वाले हैं. 

इसके बारे में बता दें, ये सीरीज उन्हें एक युवा राजनीतिक शूरवीर के रूप में फीचर करेगी, जिसमें एक नायक-विरोधी एंगल होगा. जबकि उनकी विवादास्पद पहल -जिसमें नसबंदी कार्यक्रम शामिल है – को कहानी में जगह मिलेगी. संजय गाँधी के जीवन के बारे में लगभग सभी बातें बताई जाएगी. यह निर्धारित किया जाना बाकी है कि इस सीरीज में आपातकाल को केंद्र बिंदु में रखा जाएगा या नहीं. इस सीरीज के जनवरी 2020 तक रोल करने की उम्मीद है. टीम ने अक्षय के साथ बातचीत शुरू की है.”  

Sacred Games 2 : कल्कि के बाद इस एक्टर की हुई एंट्री, स्टार कास्ट का हुआ खुलासा

जानिए सोनाक्षी की खूबसूरती और सेक्सी फिगर का राज, ऐसी है डाइट

कूल अंदाज से हर जगह छाईं भूमि, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

Related News