छुपाते-छुपाते सामने आ ही गया एकता कपूर के बेटे का चेहरा, है बहुत क्यूट

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में एकता ने टीवी के कई शोज को प्रोड्यूस किया है और एकता कपूर अक्सर अपने शोज को लेकर भी काफी सुर्खियां हांसिल कर रहीं है. वहीं एकता कपूर ने कई फिल्में भी प्रोड्यूस की है और एकता कपूर इसी साल 27 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए मां बनी थी जो आप सभी को पता ही होगा. वहीं उस दौरान से अब तक एकता कपूर ने अपने बेटे का चेहरा छिपाकर रखा था लेकिन अब वह नजर आ गया है. जी हाँ, एकता कपूर ने अपने बेटे की कोई भी तस्वीर शेयर नही की थी लेकिन अब एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर सामने आई है जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि बीते शनिवार को ही देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई और आम-आदमी से लेकर कई सेलेब्स ने त्योहार को बड़ी धूम-धाम से मनाया। ऐसे में टीवी की क्वीन एकता कपूर ने भी कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया और इस मौके पर एकता अपने बेटे और विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ जूहू के इस्कॉन मंदिर कृष्णा के दर्शन करने पहुंची, जहाँ से उनके बेटे की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. जी हाँ, इस दौरान पहली बार एकता कपूर ने अपने बेटे रवि का चेहरा दिखाया है जो आप देख सकते हैं.

वहीं एकता कपूर ने कृष्ण जन्माष्टमी पर अपने बेटे रवि का एक वीडियो शेयर किया था जो हम आपको दिखाए चुके हैं. ये पहला मौका हैं जब एकता कपूर के बेटे की तस्वीर सामने आई हैं और वह बहुत क्यूट नजर आया है. इसी के साथ जन्माष्टमी के खास मौके पर एकता ऑफ व्हाइट कुर्ता और ब्लैक पेंट पहने हुए नजर आई और बिना मेकअप, खुले बान और माथे पर चंदन तिलक लागाए हुए थी जो खूबसूरत दिखाई दे रहा था.

B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'

दो दिनों से बेतवा और जामनी नदी में आई बाढ़ के बीच फंसे थे 7 लोग, इस तरह किया गया रेस्क्यू

घर से हो जाएगी वेदिका की विदाई, बड़े ट्विस्ट के साथ एक होंगे कार्तिक नायरा!

Related News