घर से हो जाएगी वेदिका की विदाई, बड़े ट्विस्ट के साथ एक होंगे कार्तिक नायरा!
घर से हो जाएगी वेदिका की विदाई, बड़े ट्विस्ट के साथ एक होंगे कार्तिक नायरा!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक टिवस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस समय शो में बहुत रोमांचक मोड़ आ चुका है और कायरव के आने से कहानी में बड़ा बदलाव भी आया है. ऐसे में अब कायरव गोयनका परिवार जाएगा या फिर सिंघानिया परिवार इस सवाल पर सुई अटक गई है और सभी इस सवाल के जवाब को देखने के लिए परेशान है. ऐसे में एक तरफ जहाँ गोयनका परिवार में दादी ऐलान कर चुकी है कि ठीक होने के बाद कायरव यहां आएगा और वहीं सिंघानिया परिवार में भी चर्चा हो रही है कि अब नायरा और कायरव दोनों उनके पास ही रहेंगे.

जी हाँ, वहीं नायरा अपने परिवार में कहती है कि ''कार्तिक और उसकी फैमिली कायरव से मिल सकती है, उसे कोई दिक्कत नहीं है.'' वहीं परेशानी इस समय कार्तिक के परिवार को नायरा से है, क्योंकि नायरा की वापसी वेदिका की जिंदगी खराब कर सकती है इसी कारण से सभी हैरान है. वहीं यह बात वेदिका को उसकी डॉक्टर फ्रेंड समझा रही होती है कि अभी भी वक्त है उसे अपना अलग किनारा पकड़ लेना चाहिए, लेकिन तभी वेदिका और उसकी फ्रेंड की बातें सुन कर दादी वहां आ जाती है और वह वेदिका को गुस्से में अंदर जाने को कहती है.

वहीं उसके बाद दादी फैसला सुनाती है कि कार्तिक का बेटा और कहीं नहीं जाएगा गोयनका परिवार में ही आएगा. इस बात को सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं और वेदिका भी हैरान रह जाती है. वहीं अब खबरे हैं कि वेदिका कायराव के घर आने से खुश नहीं होगी और वह घर छोड़कर चली जाएगी और उसके बाद नायरा और कार्तिक एक होंगे, खैर यह केवल खबरें हैं इसमें सच्चाई है या नहीं यह तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा... 

जन्माष्टमी पर अपने दो कृष्णा के साथ एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखती यह टीवी एक्ट्रेस

प्रेग्नेंट है 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -