प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक ने दी ईद मिलाद-उन-नबी की बधाई

नई दिल्ली: आज देशभर में ईद मिलाद-उन-नबी का पावन त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। जी हाँ और आज इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने देशवासियों को शुभकामनाएं और बधाई दी हैं। आप देख सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "मिलाद-उन-नबी की हार्दिक शुभकामनाएं। यह अवसर हमारे समाज में शांति, एकता और करुणा की भावना को आगे बढ़ाए। ईद मुबारक।"

इसी के साथ राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "पैगम्बर मुहम्मद (स.) के जन्मदिन, मिलाद-उन-नबी के पावन अवसर पर, मैं सभी देशवासियों, विशेष रूप से मुस्लिम भाइयों-बहनों को, मुबारकबाद देती हूं। आज, हम सब पैगम्बर (स।) के जीवन से प्रेरणा लेकर, परस्पर सौहार्द के साथ, देश की प्रगति के लिए कार्य करते रहने का संकल्प करें।" इसी के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर देशवासियों को मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद दी। जी हाँ, उन्होंने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "ईद मिलाद-उन-नबी मुबारक! यह शुभ अवसर सभी के लिए शांति, सद्भाव, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए।"

क्या पुष्पा-2 में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर, जानिए..?

इसी के साथ पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी देसवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। अल्लाह हमें खुशियां और अच्छी सेहत दे। #ईद मुबारक!" वहीं केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने ट्वीट कर लिखा, "ईद-मिलाद-उन-नबी प्यार, दया और भाईचारे के संदेश का जश्न मनाने का एक अवसर है जिसे पैगंबर मुहम्मद ने हमारे साथ साझा किया था।। यह दिन हमें और अधिक खुशियों से भर दे। सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।"

इसी के साथ केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, "मिलाद-उन-नबी की सभी को बधाई !! यह पवित्र अवसर सभी के बीच प्रेम, करुणा, शांति और एकजुटता की भावना फैलाए। #ईद मिलादुनबी मुबारक!" वहीं केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भी ईद मिलाद-उन-नबी के पावन अवसर पर देशवासियों को बधाई दी। जी हाँ और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मिलाद-उन-नबी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। यह अवसर हमारे समाज में अच्छा स्वास्थ्य और खुशियां लाए। #ईद मुबारक।"

'मुझे पहले से ही इसकी आशंका थी, शिवसेना खत्म...': शरद पवार

पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए अधिग्रहित की जाएगी 400 बसें

'CMO साहब इन लोगों को मैनर्स सिखा दीजिये', डॉक्टर के कुर्सी न ऑफर करने पर भड़की SDM बोली

Related News