संजय सिंह के सहयोगियों के घर ED ने की छापेमारी

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला केस में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आप नेता और सांसद संजय सिंह के सहयोगियों के घर छापेमारी करना शुरू कर दी है। इस कार्रवाई के खिलाफ आप सांसद संजय सिंह ने इल्जाम लगाया कि जब उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला तो ED इस तरह का हथकंडा अपना रही है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि 'मैं ईडी और केंद्र सरकार के इस हथकंडे के आगे न झुकेंगे और न ही रखने वाली है। 

सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैंने ईडी और मोदी गवर्नमेंट की तानाशाही को पूरे देश में उजागर कर दिया है। इस बात का सच पूरे देश के सामने रखा कि कैसे ईडी अपनी संस्था और ताकत का गलत इस्तेमाल करके शराब घोटाले में लोगों को फंसाने का प्रयास करने में लगी हुई है। जब उन्हें (ईडी) को मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो उससे उन्होंने गलती मानी और अब मेरे सहयोगियों के पीछे पड़ चुके है।

संजय सिंह आगे बोलते है कि आज सुबह मामूल चला कि मेरे साथियों के घर पर छापेमारी भी कर दी है। मैं ED को बता देना चाहता हूं किसी भी तरीके से कोई हथकंडा अपना लो तुम्हारे सामने न झुकेंगे न रुकेंगे और न ही मोदी गवर्नमेंट के इस हथकंडे के आगे। साथ ही बोला है कि आपसे लड़ेंगे और आपको उजागर करने वाले है।

MP की इन 4 बेटियों ने UPSC में लहराया अपना परचम, CM शिवराज ने दी बधाई

कार नहीं आती चलाना फिर भी चुरा ली वैन, फिर 10 किलोमीटर धक्का लगाकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

निर्माणाधीन मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, 2 की हुई दर्दनाक मौत

Related News