गुस्से में सनी देओल ने फाड़ी स्क्रिप्ट, कहा- 'मैं क्या इंदिरानगर का गुंडा हूं...'

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सनी देओल को काफी समय से फिल्मों में नहीं देखा गया है। सनी आज एक्टिंग के साथ ही राजनीति में भी जमे हुए हैं। वैसे अपने करियर में सनी देओल ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। लेकिन फिल्म दामिनी में सनी ने अपने छोटे से रोल से जबरदस्त ख्याति पाई थी और अब हाल ही में सनी एक बार फिर से दामिनी वाले अंदाज में दिखाई दिए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जो उन्होंने खुद शेयर किया है। इस वीडियो में सनी दामिनी फिल्म के फेमस डायलॉग ‘तारीख पर तारीख’ को एक बार फिर से बोलते दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं सनी एक स्क्रिप्ट लिए बैठे होते हैं और फिर धीरे से कहते हैं कि तारीख पर तारीख, लेकिन उनसे सामने बैठा इंसान कहता है कि सर एक बार और कहिए ना…इसके बार फिर वह बहुत तेज आवाज में वही डायलॉग बोलते हैं, लेकिन बार बार टोके जाने पर एक्टर को गुस्सा आ जाता है। आप देख सकते हैं इस दौरान गुस्से में एक बार फिर से सनी देओल दामिनी के गोविंद वाले अंदाज में ही नजर आते हैं। जी दरअसल वह स्क्रिप्ट को फाड़ते हुए कहते हैं कि ''मैं क्या इंदिरानगर का गुंडा हूं…''

बस इतना कहने के बाद वह वहां से उठकर चले जाते हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है, 'नहीं होना मुझे वायरल यार…।' फिलहाल सनी देओल का यह अंदाज फैंस को भा रहा है और वह उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे जल्द ही सनी भाई बॉबी और पिता धर्मेंद्र के साथ अपने 2 में नजर आने वाले हैं।

CAA विरोधी अमरिंदर सिंह के सुर बदले, बोले- 'अफगानिस्तान में फंसे सिखों को तुरंत वापस लाए सरकार'

18 अगस्त को आएगा फिल्म भूत-पुलिस का ट्रेलर, जानिए कब होगी रिलीज?

MP: दलित सरपंच ने सचिव के आने से पहले फ़रहाया तिरंगा तो मारी लात

Related News