18 अगस्त को आएगा फिल्म भूत-पुलिस का ट्रेलर, जानिए कब होगी रिलीज?
18 अगस्त को आएगा फिल्म भूत-पुलिस का ट्रेलर, जानिए कब होगी रिलीज?
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के दिन उनकी आगामी फिल्म भूत पुलिस की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया है। आप सभी को बता दें कि सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर भूत पुलिस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब आज सैफ के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने साफ कर दिया है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आप सभी को बता दें कि फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद रिलीज होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

यानी सैफ और अर्जुन स्टारर भूत पुलिस का ट्रेलर 18 अगस्त को आने वाला है। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, यामी गौतम, जावेद जाफरी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। वैसे यह फिल्म पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही है और इस खास फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर 17 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। आपको हम यह भी बता दें कि भूत पुलिस को रमेश तोरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं और अब आधिकारिक रूप से साफ हो गया है कि फिल्म सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज होगी।

आप देख सकते हैं हाल ही में फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसमें बैकग्राउंड में एक गाना अलग अंदाज में बजता हुआ सुनाई दे रहा है। इसी के साथ ही एक अजीब सी गाड़ी में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर बैठे दिखाई दे रहे हैं। वैसे यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और शादी के बाद पहली बार यामी किसी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

MP: दलित सरपंच ने सचिव के आने से पहले फ़रहाया तिरंगा तो मारी लात

कोरोना के बाद अब फिलिस्तीन में डेल्टा प्लस वेरिएंट ने मचाया हाहाकार

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -