सलमान, मोहनलाल और पृथ्वीराज की इस फोटो ने उड़ाए सभी फैंस के होश

आज सुबह, पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने प्रशंसकों के साथ दुलारे सलमान और मोहनलाल के साथ एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है. अभिनेता और फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर और उनकी एक आकर्षक तस्वीर साझा की. साथ ही इसने केवल अपने प्रशंसकों को यह जानने के लिए उत्सुक किया कि क्या वे एक फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं. दुलारे सलमान, मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन का एक साथ मिलना हर फिल्म प्रेमी का सपना होता है. 

वही यह एक महाकाव्य फोटो है और सबसे अच्छी चीज जो आपको आज सोशल मीडिया पर मिलेगी. शायद ही कभी वे बिना किसी अवसर में एक साथ आते हैं और यह केवल हमें आश्चर्यचकित करता है अगर कोई फिल्म कार्ड पर हो. वही मोहनलाल का करिश्माई पोज़ और एक स्टाइलिश अवतार के साथ-साथ DQ और पृथ्वीराज आपका दिन बना देंगे. इस बीच, प्रशंसक तस्वीर पर प्यारी टिप्पणियों और दिल के इमोजीस छोड़ रहे हैं. इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और हो भी क्यों ना! 

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित और एंटनी पेरुम्बवूर द्वारा संयुक्त रूप से बैंकरोल की गई, यह फिल्म कुंजली मरकरकर IV के जीवन पर आधारित है. दूसरी ओर, किटी में डीक्यू की काफी परियोजनाएं हैं. उन्हें गैंगस्टर ड्रामा कुरुप में देखा जाएगा, जो कि एक मोस्ट वांटेड अपराधी, सुकुमार कुरुप के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा, उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में एक बड़ी घोषणा भी की. इसी के साथ अब फैंस को सभी से फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर

जल्द ही रिलीज़ होने वाली है विजय की आने वाली फिल्म

चिरंजीवी को बर्थडे पर मिला ये शानदार उपहार

Related News