पेट में हुआ 3 स्टेज का कैंसर, ऑपरेशन से पहले खाई पसंदीदा चीज़

कई बार बाहर के ज्यादा खाने से पेट में परेशानी होने लगती है और कभी-कभी ये परेषानी बढ़ भी जाती तो ऑपरेशन तक की नौबत आ जाती है. लेकिन बहुत बात हम छोटे छोटे दर्द को भी इग्नोर कर के भूल जाते हैं और वही हमारी जान का कारण बन जाता है. कहा जाता है किसी भी दर्द को अनदेखा ना करना चाहिए वही आपके लिए बड़ा खतरा भी बन सकता है. ऐसे ही एक शख्स के साथ भी हुआ है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

700 ई. से यहां के लोग रह रहे हैं समुद्र पर

दुबई में एक शख्स को पेट की दिक्क्त थी जिसके इलाज के लिए वो डॉक्टर के पास पहुंचा तो डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकर वो हैरान रह गया. ये एक इंजीनियर है जिसका नाम गुलाम अब्बास है, इसे पिछले कुछ दिनों से उल्टियां हो रही थी और अचानक से इसका वजन भी कम हो गया. जब डॉक्टर को बताया तो डॉक्टर ने टेस्ट कराने के लिए कहा. टेस्ट में ये पता चला कि अब्बास के पेट में बड़ा ट्यूमर है. कैंसर 3 स्टेज पर था इसलिए डॉक्टरों ने उसे तुरंत ऑपरेशन करने की सलाह दी जिसमें शख्स ने अजीब सी एक डिमांड रख दी कि वो बिरयानी खाना चाहता.

तलाक के साथ यहाँ पालतू जानवरों का भी होगा बंटवारा

अब्बास को डॉ ने ये कहा था कि उसके पेट के बड़े हिस्से को काटकर फेंकना पड़ेगा. अब्बास जानता था कि इसके बाद वो ये सब नहीं खा पायेगा तो उसने डॉ से अनुमति ली और अपनी पत्नी की हाथ की बनी चिकन बिरयानी खाई. अब्बास के दो बच्चे हैं और वो नहीं चाहता उसके बच्चे उसके बिना बड़े हो जिसके लिए उन्होंने ओपराशन का रिस्क लिया.

यह भी पढ़ें..

इस गली में Kiss करने के लिए कपल्स लगाते हैं लम्बी लाइन

चिप्स से बनाई गई मोनालिसा की सबसे बड़ी पेंटिंग, जानिए खास बात

Related News