'सिलसिला...' छोड़ने के बाद अब वायरल हो रहा है दृष्टि धामी का यह सेक्सी वीडियो

आप सभी को बता दें कि इन दिनों छोटे पर्दे की कई सेक्सी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे से ही ताल्लुक रखने वाली दृष्टि धामी भी इन दिनों पानी हॉटनेस के लिए चर्चाओं में छाई हुईं हैं. जी हाँ, दृष्टि अपनी रियल लाइफ में मस्ती करने के लिए जानी जाती हैं और वह लगातार मस्ती करते हुए कैमरे में स्पॉट हो जाती है. वह अपने दोस्तों के साथ अक्सर पार्टी के मूड में होती हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर दृष्टि धामी की हाल ही में क वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है जो बहुत शानदार है.

 

जी हाँ, इस वायरल वीडियो में दृष्टि धामी रेड कलर की सेक्सी साड़ी में नजर आईं हैं और उनका ये सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि दृष्टि धामी का यह सेक्सी अवतार आलेख संगल के रिसेप्शन में नजर आया हैं जहाँ उन्होंने रेड सेक्सी अवतार में धूम मचा दी. वहीं इससे पहले दृष्टि धामी का गोवा के वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया था जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं दृष्टि को आप सभी ने सिलसिला बदलते रिश्तों का शो में भी बोल्ड अंदाज में देखा होगा.

वहीं यह शो छोड़ने के बाद दृष्टि गोवा घुमने के लिए गई थी जहां से उन्होंने अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर किए थे. फिलहाल दृष्टि का यह वीडियो सनसनी मचा रहा है और सभी को पसंद आ रहा है. अब बात करें दृष्टि धामी के करियर की तो एक्ट्रेस का जन्म गुजराती परिवार में हुआ है और इन्होने अब तक कई शो में काम किया है और अपनी पहचान बनाई है.

डायन मोहना ने इस ख़ास अंदाज में फैंस को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

बाबा रामदेव से वेजिटेरियन ब्रा और पेंटी की डिमांड कर चुकीं हैं राखी सावंत

सांता बनकर इस अंदाज में शर्लिन चोपड़ा ने दी क्रिसमस की बधाई

Related News