यूपी में खुलेआम हुआ युवक का मर्डर, भाग रहे अपराधी की भी पीट-पीटकर की हत्या

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कुशीनगर शहर में एक चौंका देने वाला केस सामने आया है. यहां सोमवार प्रातः बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं स्थानीय व्यक्तियों ने एक आरोपी की पकड़कर इतनी धुनाई की, कि उसकी भी मृत्यु हो गई.

बताया जा रहा है कि तरयासुजान थाना इलाके के रामपुर बंगरा में सोमवार प्रातः आठ बजे एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने सुधीर उर्फ गुड्डू पुत्र मोहर सिंह का गोली मार कर मर्डर कर दिया. दौड़ते वक़्त एक बदमाश मोटरसाइकिल से गिर गया. वही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे घेरकर पकड़ लिया, तथा पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. इस के चलते बदमाश ने उन पर असलहा लहरा कर डराने कि कोशिश की, किन्तु उपस्थित लोगों ने उसे फरार होने का अवसर नहीं दिया. वही तहरीर पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है, तथा दोनों शव को कब्जे में ले लिया है. मामले के पश्चात् एसपी विनोद कुमार मिश्रा मौके पहुंच गए हैं. वही अब पुरे मामले की जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में केजीएमयू के दो रेजिडेंट डॉक्टर, विधायक और न्यायिक सेवा के अधिकारी सहित 999 लोगों की कोरोना रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है. लगातार दो दिन से संक्रमितों का आंकड़ा 1000 के आसपास रहने से अस्पतालों के हालात बेकाबू होने लगे हैं. वहीं, उन्नाव के एक डॉक्टर समेत 18 मरीजों की सांसें थम गईं. इसमें 17 मृतक राजधानी के हैं. अब राजधानी के मृतकों का आंकड़ा 437 पहुंच गया है.

इस जिले में हो रही थी भरमार तम्बाकू की तस्करी का व्यापार, टास्क फोर्स ने मारा छापा

जन्मदिन पार्टी में ब्यूटीशियन को बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

पत्नी की हत्या कर कमरे में रखा, जब बदबू आने लगी तो लाश को जमीन में गाड़ा, ऐसे खुला राज़

 

Related News