दूरदर्शन-कलर्स के बाद इस चैनल पर आएगी महाभारत

दूरदर्शन पर अपार सफलता पाने के बाद बीआर चोपड़ा की महाभारत को कलर्स चैनल पर 4 मई से टेलिकास्ट किया गया. वहीं अब कलर्स के बाद यह सीरियल बहुत जल्द स्टार भारत पर भी नजर आ सकता है . वहीं चैनल ने इंस्टाग्राम पर महाभारत का प्रोमो शेयर कर इसकी जानकारी दी. जानें क्या है स्टार भारत पर महाभारत की टाइमिंग.स्टार भारत चैनल पर 'महाभारत' का प्रसारण 18 मई से रोजाना रात 8 बजे, प्राइम टाइम स्लॉट में टेलीकास्ट किया जाएगा.वहीं चैनल ने खुद इस बात को कंफर्म किया है. इससे पहले दूरदर्शन और कलर्स पर महाभारत का प्रसारण हो चुका है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें बीआर चोपड़ा के अलावा सिद्धार्थ कुमार तिवारी के निर्देशन में बनीं महाभारत का भी प्रसारण हो रहा है. इसे स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. वहीं दूरदर्शन और कलर्स पर शो के टेलीकास्ट के बाद यह देखना मजेदार होगा कि स्टार भारत पर महाभारत को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. इसके साथ ही यह पहली बार है जब किसी चैनल ने किसी दूसरे चैनल पर आ रहे सीरियल को फिर से अपने चैनल पर दिखाने की रूचि दिखाई है.बीआर चोपड़ा और रवि चोपड़ा के निर्देशन में बनी महाभारत 1988 से 1990 के बीच में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था. 

अभी हाल ही में लॉकडाउन की वजह से ही इस सीरियल की टीवी पर वापसी हुई थी. वहीं इस सीरियल में नीतीश भारद्वाज, मुकेश खन्ना, रूपा गांगुली, गजेंद्र चौहान और पुनीत इस्सर जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. वहीं दूरदर्शन पर बुधवार 13 मई को इसका आखिरी एपिसोड दिखाया गया. वहीं मालूम हो कि लॉकडाउन में लोगों की अपील पर 'रामायण' और 'महाभारत' का पुन: प्रसारण शुरू किया गया था. वहीं दोनों ही सीरियल्य को दर्शकों से खूब प्यार मिला. दूरदर्शन पर रामायण ने रिकॉर्ड भी बनाए, वहीं महाभारत भी कई हफ्तों तक टॉप शोज में रहा.

टीवी एक्टर आशीष रॉय अस्पताल में है भर्ती

सपना चौधरी का ब्राइडल लुक हुआ वायरल, देखिये तस्वीरें

दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना इफ्तार रूटीन

Related News