डॉन दाऊद से मिली थी गजोधर भैया को जान से मारने की धमकी, जानिए क्यों?

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का आज ही दिन जन्म हुआ था। राजू का जन्म 25 दिसंबर 1963 को हुआ था। आज इस मौके हम आपको बताने जा रहे है राजू से जुड़ा ये किस्सा...

दरअसल, वर्ष 2010 के समय राजू श्रीवास्तव डॉन दाऊद इब्राहिम पर चुटकुले मारने लग गए थे। उस वक़्त उनका एक क्लिप पाकिस्तान में वायरल हो गया तथा उस क्लिप के वायरल होने के बाद राजू अंडरवर्ल्ड को गुस्सा आ गया। तत्पश्चात, राजू को पकिस्तान से धमकी मिलना शुरू हो गई। कहा जाता है राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से व्हाट्सप्प कॉल आने लगे तथा जान से मारने की धमकी दी गई और यह सब दाऊद इब्राहिम करवा रहा था।

वही राजू को दाऊद इब्राहिम की ओर से यह चेतावनी दी गई थी कि दाऊद, छोटा शकील और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मजाक उड़ाना छोड़ दे, वरना उन्हें और उनके परिवार को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। हालाँकि राजू ने इसके जवाब में कहा था कि, "माफिया और गुंडों ने गरीबों की जमीनें हड़प ली हैं। वहां पर अपने मकान बना रखे हैं। यदि किसी क्रिमिनल्स का एनकाउंटर होगा तो मौज लेंगे। भारतीय सेना पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो किस भारतीय को मौज नहीं आएगा। कनपुरिया हैं, अपने दम पर बने हैं, हम डरने और विचलित होने वाले नहीं हैं। ऐसे अवसरों पर मैं तिरंगा बुलंद करने की बात करता हूं। मैं बहुत से मंचों पर हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करता हूं।" इसी के साथ राजू ने यह भी खुलासा किया था कि उनके पीआरओ अजीत सक्सेना को पाकिस्तान से कई बार धमकियां दी गई थी। राजू ने उस वक़्त बोला था कि मैंने इन्हें मजाक समझा था, मगर इसको गंभीरता से नहीं लिया था। लिहाजा मुंबई में FIR हुई मगर मुझे सुरक्षा भी प्रदान कराई गई थी।

आखिर ऐसा क्या हुआ जो शूटिंग के सेट पर ही तुनिशा शर्मा ने कर लिया सुसाइड

'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', राजू श्रीवास्तव के बयान ने मचा दिया था हंगामा

'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ...', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

Related News