अपनी प्रेमिका को जबरदस्ती शराब पिलाकर रेप करता था डॉक्टर लेकिन एक दिन...

भोपाल के मिसरोद क्षेत्र से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. इस मामले में एक डॉक्टर ने शादी का भरोसा देकर मेडिकल की छात्रा के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा और उसके बाद जब वह लड़की गर्भवती हो गई, तो डॉक्टर ने उसका गर्भपात भी करवा दिया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शादी की बात करने पर डॉक्टर हमेशा ही युवती को टाल देता था और इस मामले में छात्रा ने जब घटना की शिकायत करने की बात उस डॉक्टर से कही तो उसने अमानवीय हरकत की.

जी हाँ, छात्रा ने बताया कि वह उसे जबरन शराब पिलाता था और उसके बाद उसे हॉकी से मारता था और फिर उसके जिस्म को नोचता था. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ विभिन्ना धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. खबरों के अनुसार मिसरोद पुलिस ने बताया कि झारखंड की रहने वाली 21 वर्षीय युवती बैरागढ़ स्थित एक मेडिकल कालेज से नैचुरोपैथी का कोर्स कर रही है और वह कॉलेज के हॉस्टल में रहती थी. वहीं करीब तीन महीने पहले उसकी पहचान सोशल मीडिया एप के जरिए अमित तिवारी से हुई थी जो पेशे से एक डॉक्टर है. उसने युवती को अपने साथ लिव-इन में रहने का ऑफर दिया और दोनों में प्रेम होने के बाद दोनों लिव-इन में रहने लगे.

वहीं इस मामले में हाल ही में युवती ने पुलिस को बताया कि नवंबर-2018 में वह हॉस्टल छोड़कर अमित के साथ उसके फ्लैट शिफ्ट हो गई और अमित ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए. ऐसे में कुछ दिनों तक तो दोनों के रिश्ते ठीक रहे लेकिन उसके बाद दोनों में लड़ाई होने लगी और छात्रा गर्भवती हो गई. इसके बाद डॉक्टर ने गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया. इस मामले में फिलहाल दोषी की खोजबीन की जा रही है.

प्यार को पाने के लिए आपस में भीड़ गए दोस्त, अंजाम सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

अपने फुटबॉल कोच की पत्नी संग स्टूडेंट दिन-रात बनाने लगा संबंध लेकिन एक दिन....

युवक ने पहले बनाया मोबाइल से वीडियो फिर किया ऐसा काम

Related News