'जो करना है कर लो, मैं तो खाऊँगा गाय का मांस’, वीडियो शेयर कर साजिद खान ने दी हिंदू संगठनों दी गालियाँ

सुकमा: छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ साजिद खान नाम का एक व्यक्ति गोमांस दिखाकर हिंदू संगठनों एवं बीजेपी को गाली दे रहा है। सोशल मीडिया पर इसका उसने वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में साजिद खान कह रहा है कि वह गाय का मांस खाएगा तथा यदि किसी में हिम्मत है तो उसका कोई कुछ बिगाड़ कर दिखाए।

ये घटना छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सिटी कोतवाली थाना इलाके की है। बुधवार (5 अप्रैल 2023) को अपलोड किए गए वीडियो में साजिद हिंदू संगठनों को गालियाँ दे रहा है तथा कह रहा है, “हिम्मत है तो मेरा जो करना चाहो कर लो।” वीडियो वायरल होते ही शहर में तनाव फैल गया हो गया। तत्पश्चात, हिंदू संगठनों ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की। बुधवार की देर रात तक बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, गौ सेवक सहित अन्य हिंदू संगठनों के लोग थाने में बैठे रहे। इस दौरा पुलिस अफसरों ने अपराधी पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। हालात को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट हो गई। तत्पश्चात, स्थिति को देखते हुए मुस्लिम समाज के लोगों ने साजिद खान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आपको बता दें कि सुकमा जिले में रामनवनी के कुछ दिन पहले से ही हिंदू एवं मुस्लिम समुदाय के बीच तनाव है। स्थिति यहाँ तक पहुँच गई थी कि पुलिस ने लाठी चार्ज करना पड़ा था। पुलिस की इस कार्यवाही के खिलाफ अगले दिन हिंदू संगठनों ने शहर बंद करवाया था। बाद में मामला शांत हो गया था। फिर रामनवमी के दिन किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए सैकड़ों के आंकड़े में फोर्स को तैनात किया गया था। हालाँकि, फोर्स तैनात होने के बाद भी तनाव को महसूस किया जा सकता है।

शराब की बोतलों के पास मिली महिला की सरकटी लाश, मची सनसनी

देहरादून में पुलिसकर्मी बने हैवान, कई बार किया शादीशुदा महिला का रेप, दी जान से मारने की धमकी

5 बच्चों को गोली लगी, अस्पताल में परिजन बोले- पटाखा जलाने में घायल हुए, पुलिस पहुंची तो भागे

Related News